×

Fatehpur News: जमीनी विवाद में दबंगों ने महिला को गोली मार किया घायल, पुत्र को भी पीट कर किया अधमरा

Fatehpur News: खुर्मानगर मोड़ के पास जमीनी विवाद को लेकर मौके पर पहुचे दबंगों ने खेत मे काम कर रही महिलाओं पर तमंचा से फायरिंग कर घायल कर दिया ।

Ramchandra Saini
Published on: 17 Nov 2022 9:56 AM GMT
Fatehpur news
X

जमीनी विवाद में दबंगों ने महिला को गोली मार किया घायल (photo: social media )

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में जमीनी विवाद को लेकर दबंगों ने खेत मे काम कर रही महिलाओं पर फायरिंग कर एक महिला को घायल कर दिया। वहीँ महिला को बचाने आये पुत्र को लाठी डंडे से जमकर पीट कर अधमरा कर वहां से फरार हो गए। घटना का वीडियो कैमरे में कैद कर वायरल कर दिया गया। सूचना पर पहुची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ दोनों की हालत गंभीर देख डॉक्टर ने कानपुर रेफर कर दिया।

जिले के ललौली थाना क्षेत्र के खुर्मानगर मोड़ के पास जमीनी विवाद को लेकर मौके पर पहुचे दबंगों ने खेत मे काम कर रही महिलाओं पर तमंचा से फायरिंग करना शुरू कर दिया जिससे एक गोली 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला सांवली देवी के पैर में लग गई और खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गई।यह सब देखकर माँ को बचाने आया बेटा रामजीत 40 वर्ष को लाठी डंडे से पिटाई कर दबंगो ने घायल कर दिया। गोली की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ को देखकर हमलावर कार से भाग गए जिसका वीडियो गांव के किसी ग्रामीण ने बनाकर वायरल कर दिया।

गोलीकांड की सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल दोनों मां बेटा को 108 एम्बुलेंस के मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया दोनों की हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने कानपुर हैलट रेफर कर दिया।घायल का नाती सुंदर निषाद ने बताया कि छेड़खनी का पुराना मामला दर्ज था जितेंद्र,बिल्लू सिंह व टिंकू सिंह ने आकर तमंचा से तीन फायर कर दिया जिसमें दादी के पैर में गोली लगी है और चाचा को लाठी डंडे से पीटकर घायल कर दिया।

इस मामले में थाना प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि महिला को गोली मारकर घायल कर उसके बेटे को लाठी डंडे से पिटाई कर अधमरा कर दिया गया।दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।परिजनों ने तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दिया है।तीन की तलाश की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story