×

Fatehpur News: एक साथ तीन ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया काबू

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर शहर क्षेत्र के आबूनगर में बीती रात 4 बजे के आस-पास एक साथ तीन ट्रांसफार्मर में भीषण आग लगने से लोगों में दहशत फैल गई। आनन फानन में मोहल्ला वासियों ने फायर ब्रिगेड दी।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Ashiki
Published on: 5 July 2021 8:45 AM GMT
Fatehpur News: एक साथ तीन ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया काबू
X

ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर शहर क्षेत्र के आबूनगर में बीती रात 4 बजे के आस-पास एक साथ तीन ट्रांसफार्मर में भीषण आग लगने से लोगों में दहशत फैल गई। आनन फानन में मोहल्ला वासियों ने फायर ब्रिगेड दी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने बिजली सप्लाई बंद करवाई, जिसके कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद ट्रांसफार्मर में लगी आग पर काबू पाया।


फायर ब्रिगेड के सीएफओ उमेश गौतम ने बताया कि ट्रांसफार्मर में आग लगने की सूचना डीएम कार्यालय से मिलने के बाद टीम के साथ मौके पर आकर आग बुझाने का काम किया गया है। वहीं लोगों का आरोप था कि आग लगने की सूचना देने के बाद काफी देर बाद फायर ब्रिगेड की टीम घटना स्थल पर पहुंची।


जिस पर सफाई देते हुए सीएफओ ने कहा कि जैसे ही आग लगने की सूचना मिली टीम के साथ आकर आग बुझाने का काम किया गया।आग किसी वजह से लगी इसका पता लगाया जा रहा है।वही तीन ट्रांसफार्मर में आग लगने से कई मोहल्ला की बिजली सप्लाई बंद हो गई, जिससे लोगों को काफी दिक्कत हो रही है।

Ashiki

Ashiki

Next Story