×

मुंडन संस्कार कार्यक्रम में बार बालाओं ने लगाए ठुमके, उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

कोरोना की दूसरी लहर लगभग समाप्ती की ओर है, इसी के साथ लोगों की लापरवाहियां भी बढ़ने लगी हैं।

Ramchandra Saini
Published on: 4 July 2021 12:59 PM GMT
Dance
X

मुंडन संस्कार में बार बालाओं ने लगाए ठुमके (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Fatehpur News: कोरोना की दूसरी लहर लगभग समाप्ती की ओर है, इसी के साथ लोगों की लापरवाहियां भी बढ़ने लगी हैं। संक्रमण के कम होते मामलों को देखते हुए सरकार ने काफी हद तक छूट दे दी है। ऐसे में जनपद के जाफरगंज थानाक्षेत्र के देवरी गांव से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बार बालाओं संग लोग ठुमके लगाते दिख रहे हैं। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां भी उड़ाई जा रही हैं।

जानकारी के मुताबिक देवरी गांव में बच्चे के मुंडन संस्कार कार्यक्रम में बार बालाओं को बुलाया गया था। हालांकि इसके लिए थाने से परमिशन की जरूरत होती है, लेकिन बिना किसी मंजूरी के बार बालाओं से डांस कराया गया। इस दौरान डांसरों के साथ स्थानीय लोग भी खूब झूमे। वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि इस दौरान न तो किसी के चेहरे पर मास्क है और न ही कोई सोशल डिस्टेसिंग का पालन की कर रहा है।

वहीं वीडियो वायरल होने के बावजूद भी जाफरगंज की पुलिस मामले से अनजान बनी हुई है। जबकि प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक यह बात कहते आ रह हैं कि कोरोना के मामले कम हुए हैं, इसका यह मतलब नहीं कि कोरोना चला गया है। प्रशासन तीसरी बेव की चुनौतियों से निपटने की तैयारी में लगा है। वहीं कुछ ऐसे लोग हैं जो इस महामारी के खतरों से आज भी अनजान बने हुए हैं।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story