×

Fatehpur News: बहुत ही खतरनाक बाइकर गैंग, पकड़ में आया तो मिला बाइकों का जखीरा

Fatehpur News:वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक बाइक पर सवार दो शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है, जिनकी निशानदेही पर एक खाली आवास से 9 बाइक बरामद की हैं।

Ramchandra Saini
Published on: 23 Nov 2022 3:32 PM GMT
Fatehpur News Today
X

पुलिस के साथ आरोपी बाइक के साथ

Fatehpur News: फतेहपुर में बाइक चोरी की बढ़ती घटना को लेकर यातायात माह के तहत पुलिस के द्वारा चलाये जा रहे वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक बाइक पर सवार दो शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है, जिनकी निशानदेही पर एक खाली आवास से 9 बाइक बरामद की हैं। जिसका पुलिस ने खुलासा किया है।

ये है पूरा मामला

जिला मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन परिसर में बने मनोरंजन ग्रह में बाइक चोरी की घटना का खुलासा करते हुए एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि हुसैनगंज थाना पुलिस व स्वाट टीम प्रथम वाहन चेकिंग कर रहे थे। तभी मुखबिर ने सूचना दी कि एक चोरी की बाइक से दो शातिर अपराधी आ रहे हैं। जिस पर चेकिंग के दौरान बाइक सवार दोनों अपराधी को रोककर कागज दिखाने को कहा तो उन्होंने भागने का प्रयास किया। टीम ने दोनों को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने कैथपुरवा पावर हाउस के पास बने खाली आवास से 9 चोरी की बाइक बरामद करायी हैं।

अंतरराज्यीय बाइक चोरों की पहचान

एसपी ने बताया कि पकड़े गए दोनों अपराधी अंतरराज्यीय बाइक चोर हैं जिसमें शैलेन्द्र सोनकर उर्फ राहुल पुत्र रमेश सोनकर निवासी कल्याणपुर थाना बेंती जिला रायबरेली 19 वर्ष ने 4 बाइक रायबरेली से चोरी की हैं और दो बाइक कानपुर और फतेहपुर से। इसका दूसरा साथी अर्जुन सोनकर पुत्र होरीलाल निवासी बसोहनी थाना हुसैनगज 20 वर्ष चोरी की बाइकों को बेचने का काम करता है। इन दोनों पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की जाएगी।

ऑपरेशन पाताल के तहत पुलिस ने की कार्रवाई: पुलिस

पुलिस टीम को 15 हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा भी की है। एसपी ने बताया कि ऑपरेशन पाताल के तहत पुलिस को यह सफलता मिली है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story