×

Fatehpur News: अज्ञात युवक के शव का नहीं हुआ शिनाख्त, पुलिस ने घोषित किया 5000 रुपये का ईनाम

Fatehpur News Today: जिले में विगत 3 दिन पहले एक अज्ञात युवक का खून से लथपथ शव सड़क किनारे पड़ा मिला था। पुलिस ने मृतक की पहचान करने वाले को 5 हजार रुपए ईनाम दिए जाने की बात कही है।

Ramchandra Saini
Published on: 11 Feb 2023 2:28 PM GMT
Police announced a reward of Rs 5000 for identifying the dead body of an unknown youth in Fatehpur.
X

फतेहपुर: अज्ञात युवक के शव का नहीं हुआ शिनाख्त, पुलिस ने घोषित किया 5000 रुपये का ईनाम

Fatehpur News: जिले में विगत 3 दिन पहले एक अज्ञात युवक का खून से लथपथ शव सड़क किनारे पड़ा मिला था। जिसकी सूचना एक भाजपा नेता ने पुलिस को दी थी। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मृतक के शिनाख्त के साथ हत्या का खुलासा में लग गई थी। तीन दिन बाद खुलासा तो दूर शिनाख्त न होने पर पुलिस ने फ़ोटो वायरल कर मृतक की पहचान करने वाले को 5 हजार रुपए ईनाम दिए जाने की बात कही है।

जिले के औंग थाना क्षेत्र के थानपुर गांव से पहले सड़क पर 9 फरवरी की रात में एक व्यक्ति का शव खून से लथपथ पड़ा था।करीब साढ़े 12 बजे के आस पास गांव के रहने वाले कानपुर दक्षिण के भाजपा युवा मोर्चा के मंत्री कार से गांव जा रहे थे उन्होंने शव पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दिया था।जिसके मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

मृतक के शरीर पर केवल बनियान व अंडरवियर

सुबह होने पर पुलिस को घटना से 100 मीटर दूर पर गमछा,चप्पल व स्वेटर बरमाद किया था। मृतक के शरीर पर बनियान व अंडरवियर पहने हुए था। पुलिस शिनाख्त के साथ हत्या का खुलासा का प्रयास कर रही लेकिन तीन दिन भी कुछ हाथ नही लगा।

थाना प्रभारी वृंदावन राय ने बताया कि जिस जगह पर शव मिल था उस रास्ते पर लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया।आस पास के गांव में शिनाख्त का प्रयास किया गया लेकिन कोई जानकारी नही हो पाई है।

डीएसपी परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि 9 फरवरी को मिले अज्ञात व्यक्ति का शव जिसकी उम्र 35 वर्ष के आस पास की है।मृतक की फोटो के माध्यम से शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा।पता बताने वाले को 5 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा।

सिर व चहरे पर चोट के निशान

उन्होंने कहा अगर किसी को मृतक युवक की जानकारी हो तो पुलिस अधीक्षक के मोबाइल नंबर 9454400268,डीएसपी के मोबाइल नंबर 9454401288 व थाना प्रभारी के मोबाइल नंबर 9454403334 पर जानकारी दे सकते हैं।जिससे कि शिनाख्त के साथ हत्या का खुलासा हो सके। आपको बता दे कि मृतक के सिर व चहरे पर किसी नुकीले चीज से हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story