×

Fatehpur News: वेतन भुगतान सहित अन्य मांगों को लेकर विधुत संविदा कर्मचारियों का धरना प्रदर्शन जारी

Fatehpur News: वेतन भुगतान सहित अन्य मांगों को लेकर यूपी पावर कारपोरेशन निविदा संविदा कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन 12वें दिन भी जारी है।

Ramchandra Saini
Published on: 20 Jan 2023 10:14 AM GMT
In Fatehpur, the demonstration of electrical contract workers continues for the payment of salaries and other demands.
X

फतेहपुर: वेतन भुगतान सहित अन्य मांगों को लेकर विधुत संविदा कर्मचारियों का धरना प्रदर्शन जारी

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में वेतन भुगतान सहित अन्य मांगों को लेकर उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन निविदा संविदा कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में अधीक्षण अभियंता कार्यालय में अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन 12वें दिन भी जारी रहा है। जिला मुख्यालय स्थित अधीक्षण अभियंता कार्यालय में अनिश्चित कालीन धरना पर बैठे उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन निविदा संविदा कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष अनिल कश्यप के नेतृत्व में 12वें दिन भी धरना प्रदर्शन में जिले भर के संविदा कर्मचारियों ने कहा कि जब तक उनकी समस्याओं का निदान नही हो जाता यह धरना प्रदर्शन निरंतर जारी रहेगा।

जिलाध्यक्ष अनिल कश्यप ने बताया कि बिजली का फाल्ट सही करने के लिए कर्मियों के पास सुरक्षा के कोई भी उपकरण मौजूद नही है और हादसे में घायलों को कोई मदद विभाग के द्वारा नही किया जाता।दो माह से वेतन नही दिया जा रहा।जिस कंपनी से टेंडर उठता है उसका समय खत्म होने के बाद दूसरी कंपनी को टेंडर मिला गया।

बिजली कर्मीयों का बिजली का फाल्ट ठीक न करने की चेतावनी

उन्होंने कहा कि जबतक हम सभी संविदा कर्मचारियों की समस्या का निदान विधुत विभाग के अधीक्षण अभियंता के द्वारा नही हो जाता कोई कर्मी बिजली का फाल्ट होने पर ठीक नही करने जाएगा। जिलाध्यक्ष ने कहा कि जिले में 950 संविदा कर्मचारियों में 40 कर्मियों का वेतन धरना प्रदर्शन के बाद आया है।उन्होंने कहा कि जबतक सभी साथियों का वेतन के साथ अन्य समस्याओं का निदान किया जाता जबतक धरना प्रदर्शन जारी।

अनिश्चित कालीन धरना पर बैठे राकेश कुमार,सुनील कुमार,पवन कुमार,गुलाब लोधी,फूल सिंह मौर्य,विवेक मधुर,राजेश,मनीष,अंकित,राजराम,लल्लू,अमन,मोहमद हलीम,सलमान,जितेंद्र मौजूद रहे। आपको बता दें कि 12 जनवरी को संविदा कर्मचारियों की अधीक्षण अभियंता के साथ वार्ता विफल होने पर धरना प्रदर्शन जारी है

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story