×

Fatehpur News: छेड़खानी से परेशान युवती ने युवक को चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

Fatehpur Viral Video: युवक को चप्पलों से युवती द्वारा पिटाई करते जो वीडियो वायरल हो रहा है वह ललौली थाना क्षेत्र के किसी गांव का है।

Ramchandra Saini
Published on: 5 Nov 2022 5:51 AM GMT (Updated on: 5 Nov 2022 6:09 AM GMT)
X

छेड़खानी से परेशान युवती ने युवक को चप्पलों से पीटा (photo: social media )

Fatehpur News: फतेहपुर में एक युवक को युवती द्वारा चप्पलों से पिटाई करते वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के पुलिस वीडियो के आधार पर जांच पड़ताल में जुटी है कि किस लिए युवक की चप्पलों से पिटाई की जा रही है।

जिले के सोशल मीडिया में युवक को चप्पलों से युवती द्वारा पिटाई करते जो वीडियो वायरल हो रहा है वह ललौली थाना क्षेत्र के किसी गांव का है। जहां घर से स्कूल आते जाते युवक द्वारा छेड़खानी किया जाता रहा। जिससे परेशान युवती ने युवक को चप्पलों से पिटाई कर दिया। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक आदमी बीच बचाव कर रहा है और लड़की बहुत अधिक गुस्से में है और युवक की चप्पल से पिटाई कर रही है। इस मामले में न तो लड़की ने तहरीर दी है न ही मार खाने वाले लड़के की ओर से तहरीर दी गई है।

इस मामले में थाना प्रभारी आलोक पांडेय ने बताया कि युवक की पिटाई का वीडियो सामने आया है लेकिन किसी ने अभी तक कोई शिकायत दर्ज नही कराई है। छेड़खानी का जो मामला सामने आ रहा है अगर युवती द्वारा कोई तहरीर दी जाती है तो कार्रवाई जरूर होगी। वीडियो के आधार पर पता किया जा रहा कि मामला किसी गांव का है।

आपको बता दें कि जिले में एसपी राजेश कुमार सिंह के निर्देश पर लड़कियों व महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एंटी रोमियो टीम द्वारा जागरूकता के साथ स्कूल कॉलेज के आस पास खड़े मनचलों की खबर भी ली जाती है उसके बाद भी इस तरह की घटना सामने आ रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story