×

Fatehpur: बच्चे का इलाज कर घर लौटते बाइक सवार दंपति को ट्रैक्टर चालक ने कुचला, पत्नी की मौत, 2 घायल

Fatehpur: बच्चे का इलाज कराकर घर जा रहे बाइक सवार दंपति को तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने कुचल दिया। जिससे पत्नी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई और पति व बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।

Ramchandra Saini
Published on: 15 Jun 2022 4:56 PM GMT
Fatehpur Crime News
X
मौके पर पहुंची पुलिस। 

Fatehpur: जिले के हुसैनगज थाना क्षेत्र (Hussaingaj police station area) के सात मील के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने बच्चे का इलाज कराकर घर जा रहे बाइक सवार दंपति को कुचल दिया। जिससे पत्नी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई और पति व बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस शव जबरन ले जाने लगी तो परिजनों की झड़प हो गई और शव को छीन कर फतेहपुर रायबरेली मार्ग को जाम कर दिया।

बच्चे का इलाज कराकर बाइक से गांव वापस लौटते समय हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार जिले के हुसैनगज थाना क्षेत्र (Hussaingaj police station area) के मोहम्मदीपुर गांव के रहने वाले कुलदीप अपनी पत्नी गीता देवी के साथ ढेड़ वर्ष के बच्चे का जिला अस्पताल से इलाज कराकर बाइक से गांव वापस लौट रहे थे, तभी हुसैनगज थाना क्षेत्र के सात मील के पास सामने से आ रहा तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने बाइक में टक्कर मार दिया। इससे बाइक से गिरकर महिला टायर के नीचे आने से दर्दनाक मौत हो गई और पति व बच्चा घायल हो गए।


महिला के शव को जबरन उठाकर जाते समय पुलिस व ग्रामीणों में हुई झड़प

हादसे के बाद मौजूद लोगों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। हादसे में महिला की मौत होने पर पहुंचे परिजनों ने चालक को सामने लाने की जिद्द करने लगे, जिस पुलिस ने महिला के शव को जबरन उठाकर ले जाने लगे तो परिजनों के साथ ग्रामीणों की पुलिस से झड़प हो गई और शव जबरन पुलिस से छीनकर फतेहपुर रायबरेली मार्ग जाम कर दिया। पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझा कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।


ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज

थाना प्रभारी रणजीत बहादुर सिंह (SHO Ranjit Bahadur Singh) ने बताया कि ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दिया जिसमें महिला गीता देवी 35 वर्ष की मौत हो गई और पति कुलदीप व ढेड़ साल का बच्चा घायल हुआ है। पति कुलदीप के तहरीर पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही। शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story