×

Fatehpur News: Petrol-Diesel के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, सरकार पर लगाए कई गंभीर आरोप

पेट्रोल-ड़ीजल के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस जगह-जगह पर विरोध हो रही है.

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Deepak Raj
Published on: 7 July 2021 11:13 AM GMT (Updated on: 7 July 2021 11:19 AM GMT)
फतेहपुर  में कांग्रेस कार्यकर्ता मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए
X

फतेहपुर में कांग्रेस कार्यकर्ता मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए

Fatehpur News: देश में रसोई गैस व पेट्रोल के दामों में बेताहाशा बढ़ने के कारण कांग्रेस राज्य से लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन कर रही है। सरकार के खिलाफ नारेबाजी व पुतला दहन कर रही है। आज रसोई गैस के दाम हजार रुपए तक जा पहुंची है वहीं पेट्रोल की कीमत सौ से उपर जा पहुंची है। इस महंगाई से आम लोगों का जीना मुहाल हो गया है। इसी सिलसिले में आज आज यूपी में काग्रेस के द्वारा पेट्रोल-ड़ीजल के बढ़ते दामों को लेकर विरोध प्रद्रशन किया। यूपी के फतेहपुर जिले के बिंदकी नगर में यूथ कांग्रेस के नेता आकाश शुक्ला के नेतृत्व में सरकार को गहरी निंद से जगाने का काम किया व सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।


मोदी सरकार हर मोर्चे पर फेल हुई


फतेहपुर  में कांग्रेस कार्यकर्ता मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए


फतेहपुर जिले के बिंदकी नगर यूथ कांग्रेस के नेता आकाश शुक्ला के नेतृत्व में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर ताली थाली बजाकर सरकार को जगाने का काम किया गया वही गैस के बढ़ते दामों के विरोध में कांग्रेसी नेताओं ने सिर पर ने खाली सिलेंडर लादकर केन्द्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।वही कांग्रेसी नेता विवेक मिश्रा ने कहा कि सरकार ने 100 दिन में महगाई दूर करने का वादा किया था।

मोदी के राज में डीजल पेट्रोल के दाम आसमान छूए

इस सरकार में बेतहाशा महगाई बढ़ रही है पीएम मोदी की सरकार हर मुद्दे पर फेल है डीजल पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे युवाओ को कोई भी सरकारी जॉब नही मिली जबकि सरकार बनते ही युवाओ को सरकारी जॉब देने का वादा इस बीजेपी सरकार ने किया था। विरोध प्रदर्शन में विवेक मिश्रा आकाश शुक्ला, सभासद शोयब कुरैशी आलोक पाल अनुराग तिवारी विमल सोनकर शिवम पांडेय , फूल सिंह यादव रमेश यादव अनुज लल्ला भाई जी सोहेल उर्फ बाबू भाई अनुज शुक्ला आशु शुक्ला आदि तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story