×

Fatehpur: पुलिस और आबकारी की संयुक्त टीम ने मिलावटी अंग्रेजी शराब बनाते दो युवकों की किया गिरफ्तार, 1500 लीटर शराब बरामद

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में पुलिस व आबकारी की संयुक्त टीम ने मुखबिर के सूचना पर दो युवकों को गिरफ्तार करते हुए भारी मात्रा में मिलावटी शराब व उपकरण बरामद किया है।पकड़े गए दोनों युवकों पर पुलिस गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

Ramchandra Saini
Published on: 5 Aug 2022 11:03 AM GMT
Fatehpur Liquor News
X

शराब बनाने वाले युवक और सामना के साथ पुलिस कर्मी (साभार न्यूज़ नेटवर्क)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में पुलिस व आबकारी की संयुक्त टीम ने मुखबिर के सूचना पर दो युवकों को गिरफ्तार करते हुए भारी मात्रा में मिलावटी शराब व उपकरण बरामद किया है।पकड़े गए दोनों युवकों पर पुलिस गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही की है। जिसका खुलासा पुलिस ने किया है। जिला मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन के मनोरंजन कक्ष में खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि बिंदकी कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव व आबकारी इंस्पेक्टर राजीव कुमार माथुर को मुखबिर ने सूचना दिया कि दो युवक मिलावटी अंग्रेजी शराब की दो पेटी लिए खजुहा अमौली तिराहा के पास खड़े है।



जिस पर टीम ने मौके पर जाकर दोनों युवकों को पकड़कर पूछताछ किया तो दोनों ने और भी मिलावटी शराब होने की बात कही कहते हुए पारादान कोठी के पास एक खेत मे छिपाकर रखे छोटे बड़े 25 ड्रम में 1500 लीटर एयाइल एल्कोहल अपमिश्रित शराब, 404 ढक्कन, 80 कटे अंग्रेजी शराब के ढक्कन, 647 बार कोड, दो पेटी जिसमे 96 पौवा मिलावटी अंग्रेजी शराब,5 किलो यूरिया,250 ग्राम नौसादर व अन्य उपकरण बरामद किया है।



पकड़े गए दोनों युवक हजरत अली पुत्र शराफत अली 22 वर्ष व दिव्यांश पाल पुत्र विमलेश पाल 22 वर्ष को गिरफ्तार कर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही और दोनों पर गैंगेस्टर एक्ट की कार्यवाही भी किया जायेगा। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस को यह पता करने को बोला गया है कि यह लोग मिलावटी शराब बनाकर किसको बेचने का काम करते रहे।और अब तक कहा कहा बेचा गया जिससे उन लोगो पर भी कार्यवाही किया जाए।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story