×

Fatehpur News: पुलिस ने पकड़ी 25 लाख की अंग्रेजी शराब, एक तस्कर गिरफ्तार

Fatehpur: यूपी के फतेहपुर में पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने 25 लाख रुपये की अंग्रेजी शराब पकड़ी है और एक तस्कर को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया है।

Ramchandra Saini
Published on: 13 Jan 2023 12:31 PM GMT
Fatehpur News
X

पकड़ी गई शराब की पेट्टियां।

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर एक डीसीएम ट्रक में लदी लाखों रुपये कीमत की अंग्रेजी शराब पकड़ी है और एक तस्कर को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया है पकड़ी गई शराब हरियाणा के चंडीगढ़ से बिहार जा रही थी।जिसका खुलासा पुलिस अधीक्षक ने किया है।

मुखबिर की सूचना पर 25 लाख रुपये की शराब की बरामद

जिला मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन परिसर मनोरंजन कक्ष में खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मलवां थाना प्रभारी आलोक पांडेय व एसओजी प्रभारी अनिरुद्ध द्विवेदी की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर मलवां थाना क्षेत्र के अल्लीपुर फ्लाई ओवर के पास डीसीएम ट्रक को रोककर तलाशी ली तो 270 पेटी अंग्रेजी शराब जिसमें 1188 शीशी फूल,2112 शीशी हाफ,4800 शीशी क्वाटर बरमाद किया है जिसकी कीमत 25 लाख रुपये की है।

चंडीगढ़ से बिहार जा रही थी शराब: एसपी

एसपी ने बताया कि यह शराब चंडीगढ़ से बिहार जा रही थी मौके से एक तस्कर राज कुमार पाल पुत्र वीर सिंह पाल निवासी फतेहपुर जट्ट थाना आईटीआई मनोहरपुर जिला सहारनपुर को गिरफ्तार किया गया है यह पहले भी कोई बार जेल जा चुका हैं और यह लोग अलग अलग रास्ता बदलकर अवैध रूप से शराब की तस्करी करते हैं।

इस मामले में ट्रक मालिक और शराब भेजने वाले दो लोग धर्मवीर निवासी कुरुक्षेत्र हरियाणा व शब्बीर पुत्र अब्दुल करीम निवासी सुना जिला शामली के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। इन लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाई के साथ कुर्की की कार्यवाई की जाएगी। एसपी ने कहा कि डीएसएम ट्रक सहित पकड़ी गई शराब की कीमत 45 लाख रुपए की है पुलिस व एसओजी टीम को 25 हजार रुपए का नकद पुरस्कार दिया गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story