×

Fatehpur News: एक बच्चे की मां को फंसाया, किया अपहरण, धर्मांतरण का दबाव, तीन दिन दुष्कर्म

Fatehpur: थाना प्रभारी ने बताया सलीम खान के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण, जान से मारने की धमकी, धर्मांतरण के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Ramchandra Saini
Published on: 18 Dec 2022 2:29 PM GMT
Fatehpur News
X

पुलिस के साथ पकड़ा गया आरोपी

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में एक मुस्लिम युवक के द्वारा नाम बदलकर शादीशुदा एक बच्चे की मां को प्रेम जाल में फंसकर शादी का झांसा दिया और जब महिला ने युवक का असली नाम जानने पर विरोध किया तो अपहरण कर तीन दिन तक दुष्कर्म किया। परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई तो हरकत में आई पुलिस ने महिला को सकुशल बरामद करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

महिला ने तहरीर के आधार युवक को किया गिरफ्तार: थाना प्रभारी

जिले के ललौली थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाले महिला की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण, दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी दर्ज आरोपी युवक सलीम खान उर्फ मुंन्ना 23 वर्ष को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। थाना प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि महिला ने तहरीर दी थी कि एक युवक अपने को सोनू सिंह ठाकुर बताकर तीन महीने से बातचीत कर रहा था। इसी बीच युवक का नाम व जाति मालूम होने पर विरोध किया तो 14 दिसंबर को अपहरण कर एक घर ले गया और धर्मांतरण के साथ निकाह का दबाव बनाने लगा जब विरोध किया तो तीन दिन तक जबरन दुष्कर्म करता है।

महिला का मेडिकल कराया जा रहा: थाना प्रभारी

थाना प्रभारी ने बताया महिला का पति कही बाहर रहकर काम करता है एक दो वर्ष का बच्चा भी है पति से कुछ अनबन होने से दोनों अलग रह रहे हैं। सलीम खान सोनू सिंह ठाकुर के नाम से महिला को थाना क्षेत्र के बहुआ कस्बे में एक घर पर लेकर जाकर रखे था। थाना प्रभारी ने बताया सलीम खान के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण, जान से मारने की धमकी, धर्मांतरण के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई करते हुए महिला का मेडिकल कराया जा रहा है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story