×

Fatehpur News: फतेहपुर हाइवे पर तीन ट्रक भिड़े, एक की मौत, चार फंसे, पुलिस ने किया रेस्क्यू

Fatehpur News:हादसे के बाद चार लोगो के फंसे होने की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को बाहर निकाल कर 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Ramchandra Saini
Published on: 23 Dec 2022 7:00 AM GMT
Fatehpur road accident
X

Fatehpur road accident  (photo: social media )

Fatehpur News: फतेहपुर में हाइवे पर एक के बाद एक तीन ट्रक आपस में टकराने से चार लोगों के फंसे होने की जानकारी पर पहुची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर दो घायल को बाहर निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। दूसरे की हालत गंभीर देख कानपुर रेफर कर दिया गया है।

जिले के मलवां थाना क्षेत्र के अल्लीपुर कैची मोड़ के पास तीन ट्रक एक के बाद एक करके आपस में टकरा गए। हादसे के बाद चार लोगो के फंसे होने की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को बाहर निकाल कर 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिसमें एक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर और दूसरे की हालत गंभीर देखकर कानपुर रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी आलोक कुमार सिंह ने बताया कि हाइवे पर तीन ट्रक आपस में टकराने से एक कि मौत हुई और एक घायल हुआ है कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका में रेस्क्यू चलाया गया है। अभी किसी का नाम पता नहीं मालूम पड़ा है।

ऐसे हुआ हादसा

आपको बता दें कि मोड़ पर एक ट्रक मुड़ रहा था तभी पीछे से आ रहे दो ट्रक उसी में जा टकराया जिससे यह हादसा हो गया। बताया जा रहा कि हादसा इतना भीषण रहा कि बीच वाले ट्रक में फंसे चालक को निकलने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। लोगों ने हादसे का कारण कोहरा बताया है पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story