×

Fatehpur News: लेबर कमिश्नर और ड्राइवर घायल हालत गंभीर, दो कारों की भिड़ंत से हुआ हादसा, कानपुर रेफर

Fatehpur News: दो कारें आपस में टकराने से सहायक श्रमायुक्त व उनका ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गये

Ramchandra Saini
Published on: 14 Nov 2022 12:54 PM GMT (Updated on: 14 Nov 2022 2:34 PM GMT)
Fatehpur News
X

दो कारों की टक्कर (Pic: Social Media)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में दो कारें आपस में टकराने से सहायक श्रमायुक्त व उनका ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गये, जिनको पुलिस ने 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों की हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस का कहना है कि हादसे के बाद चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया।

जिले के मलवां थाना के अल्लीपुर के पास कानपुर प्रयागराज हाइवे पर सहायक श्रमायुक्त की कार से एक अनियंत्रित कार जा टकराई जिसमें सिद्धार्थनगर जनपद की सहायक श्रमायुक्त सुमन सिंह व ड्राइवर महेंद्र कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए, हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल श्रमायुक्त व ड्राइवर को 108 एम्बुलेंस के मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों की हालत गंभीर देख डॉक्टर ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया।

हादसे में घायल ड्राइवर महेंद्र कुमार ने बताया कि सहायक श्रमायुक्त सुमन सिंह सिद्धार्थनगर को लेकर प्रयागराज जा रहा था तभी जैसे ही कार हाईवे-2 स्थित मलवां थाना क्षेत्र के अल्लीपुर ओवरब्रिज के पास पहुंची तो प्रयागराज की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी कार में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों लोगों को चोट आई है।

थाना प्रभारी ने बताया दो कार आपस में टकराने से दोनों कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि अनियंत्रित कार सवार वाहन छोड़कर भाग गए। आसपास से गुजर रहे राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सहायक श्रमायुक्त और उनके चालक को जिला अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पताल के डॉक्टर आदर्श ने बताया कि दो लोगों को गंभीर हालत में लाया गया है। हालत गंभीर देखकर कानपुर रेफर कर दिया गया। सबसे ज्यादा चोट ड्राइवर को आई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story