×

Fatehpur News: अवैध गांजा बिक्री को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, वीडियो वायरल

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में अवैध गांजा की बिक्री को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Ramchandra Saini
Published on: 1 Dec 2022 9:32 AM GMT
Fatehpur News
X

दो पक्षों में हुई मारपीट

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में अवैध गांजा की बिक्री को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मारपीट करने वालों की तलाश कर रही है। वीडियो में महिला व पुरुष दोनों ही मारपीट करते दिख रहे हैं और कुछ लड़के हाथ में ईंट पत्थर भी लिए है।

युवाओं की मारपीट का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया में महिलाओं में युवाओं का मारपीट करते वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। बताया जा रहा है कि मारपीट के वायरल वीडियो सदर कोतवाली क्षेत्र के आबू नगर चौकी से चंद कदम की दूरी पर एक मादक पदार्थ की दुकान पर बिक्री को लेकर महिलाओं में युवाओं में मारपीट हो रही है और ईंट पत्थर भी चलाये जा रहे। मादक पदार्थ की बिक्री को लेकर हुई मारपीट के मामले में सदर कोतवाली प्रभारी अमित मिश्रा ने बताया कि मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद वीडियो के आधार पर मारपीट करने वालों को चिन्हित कर कारवाई किया जाएगा।

शहर व ग्रामीण क्षेत्र में जोरों से हो रही मादक पदार्थ की बिक्री

आपको बता दें कि फतेहपुर जिले में अवैध रूप से मादक पदार्थ की बिक्री पुलिस की मिलीभगत से शहर व ग्रामीण क्षेत्र में जोरों पर चल रहा है आए दिन मादक पदार्थ बेचने का वीडियो भी वायरल होने के बाद भी सिर्फ पुलिस के द्वारा खानापूर्ति की जाती है यह मारपीट का वीडियो भी उसी का एक हिस्सा है जहां मादक पदार्थ की बिक्री को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुआ है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story