×

Fatehpur Video: फतेहपुर में मां दुर्गा पंडाल में हुआ बार बालाओं का डांस, वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

Fatehpur Video Viral: यूपी के फतेहपुर जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मां दुर्गा के दरबार में अश्लील गानों पर बार बालाओं का डांस कराया जा रहा है।

Ramchandra Saini
Published on: 30 Sep 2022 7:11 AM GMT (Updated on: 30 Sep 2022 7:30 AM GMT)
X

 मां दुर्गा पंडाल में बार बालाओं का हुआ डांस

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मां दुर्गा के दरबार में अश्लील गानों पर बार बालाओं का डांस कराया जा रहा है। जिसका वीडियो सोशल वीडियो वायरल होने के बाद मां के भक्तों ने कार्यक्रम आयोजकों पर कार्रवाई करते हुए इस कार्यक्रम की निंदा की है। सोशल मीडिया पर मां जगदंबे के दरबार में फिल्मी गानों व अश्लील गानों के धुन पर बार बालाओं का डांस करते वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद मां जगदंबे के भक्तों में खासा नाराजगी देखने को मिली है। मां के भक्तों ने कहा कि जिस तरह से मां के दरबार में अश्लील गानों पर बार बालाओं का डांस कराया जा रहा है वह निंदनीय भक्तों ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कार्यक्रम कराने वाले लोगों पर कार्रवाई की मांग कर रहे और अपील भी किया कि एक और जहां हम लोग 9 दिन कन्याओं के पूजन करते हैं और माता रानी का जगराता तो इस तरह के कार्यक्रम कराने वाले लोग जिन्होंने मां जगदंबा के दरबार में बार बालाओं का डांस कराया है कि कहीं ना कहीं ओछी मानसिकता का प्रतीक है।

मां जगदंबा के भक्त नितिन, प्रतीक, शुभम, बबलू, जितेंद्र तिवारी, सूर्या सेन ने मांग किया है कि ऐसे कार्यक्रम कराने वालों पर पुलिस कार्रवाई करें और एक अपील भी किया है कि मां के भजन व जगराता के अलावा ऐसा कोई कार्यक्रम ना करें जिससे कि हिंदुओं की आस्था पर चोट पहुंचे, बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के शाखा गांव का है जहां बीते दिनों दुर्गा पंडाल में अश्लील गानों पर बार बालाओं का डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ है।

थाना प्रभारी आनंदपाल सिंह ने कहा कि कार्यक्रम कराने की कोई जानकारी नहीं है एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें बार बालाओं का डांस कराया जा रहा है वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है जल्द ही कार्रवाई की जाएगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story