×

Fatehpur News: संपत्ति के लिए प्रेमी व जीजा के साथ मिलकर कराई 7 लाख रुपये में हत्या

Fatehpur News: फतेहपुर में व्यापारी की घर के अंदर हुई निर्मम हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है, मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी व जीजा की मदद से हत्या कराई थी।

Ramchandra Saini
Published on: 2 Feb 2023 12:38 PM GMT
Wife along with lover and brother-in-law killed husband for property
X

फतेहपुर: संपत्ति के लिए पत्नी ने प्रेमी व जीजा के साथ मिलकर पति की करवाई हत्या

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में व्यापारी की घर के अंदर हुई निर्मम हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है जहां मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी व जीजा के मदद से लाखों रुपए देकर सुपारी किलर से हत्या कराई थी। पुलिस ने आरोपी पत्नी व प्रेमी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है और तीन फरार अभियुक्तों की तलाश में जुटी है।व्यापारी की हत्या करने वाले अपराधियों से एक घर पर हुई चोरी का सामान भी बरमाद हुआ है।

जिला मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन परिसर के मनोरंजन कक्ष में व्यापारी हत्या कांड का चार दिन के अंदर खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि 29 जनवरी 2023 की रात में एक व्यापारी अमित कुमार गुप्ता 36 वर्ष की सिर व गर्दन पर वार कर निर्मम हत्या कर दिया गया था और उनकी पत्नी पूनम गुप्ता का हाथ पैर बांधकर हत्यारे भाग गए थे।

पूछताछ में महिला ने हत्या के लिए सुपारी देने की बात कबूल की

जिस वक्त हत्या हुई थी उस समय मृतक की पत्नी पर शक हुआ तो पूछताछ में पत्नी पूनम ने अपने प्रेमी अविनाश यादव उर्फ उमेन्द्र, जीजा राम खेलावन और मोहित पासवान के साथ मिलकर जेल से छूटे एक गैंगस्टर एक्ट के शातिर बदमाश शेरा उर्फ अंकित सिंह जिसके खिलाफ कानपुर फतेहपुर में 14 मुकदमा दर्ज है उसको 7 लाख रुपए में पति अमित गुप्ता के हत्या करने की सुपारी दिया था।जिसके लिए आरोपी पत्नी ने अपने प्रेमी अविनाश यादव के खाते में मुंबई से बिंदकी आने से पहले 85 हजार रुपए ट्रांसफर किया था।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक अमित गुप्ता उनकी पत्नी पूनम गुप्ता ने प्रेम विवाह किया था और दोनों अलग अलग बिरादरी के होने चलते इनकी पत्नी पूनम का प्रेम संबंध अपने जीजा राम खेलावन के दोस्त अविनाश यादव से चल रहा था।जिस कारण पति पत्नी में अक्सर विवाद हुआ करता था।घटना के 5 दिन पहले मृतक अमित गुप्ता ने मुंबई में चार फ्लैट में एक फ्लैट बेच दिया था और तीन फ्लैट बेचकर अपने परिवार के साथ बिंदकी में रहना चाहते थे।

इस लिए इनकी मास्टर माइंड पत्नी ने मुंबई से पूरी साजिश रची और घटना के एक दिन पहले आयी थी।इस हत्या का खुलासा करते हुए मृतक की आरोपी पत्नी पूनम गुप्ता,केशव गुप्ता पुत्र विजय कुमार गुप्ता,अंशुल पासवान व सुपारी किलर गैंगस्टर शेरा उर्फ अंकित सिंह को गिरफ्तार किया है।हत्या में 5 लोग शामिल थे।इनके पास से एक तमंचा,लोहे की रॉड,तीन मोबाइल फोन व दो बाइक बरमाद हुई है।मृतक व्यापारी की माँ के तहरीर पर सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

घर पर लूट की वारदात में भी थे शामिल अपराध हुआ खुलासा माल बरमाद

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया 30 दिसंबर 2022 की रात में औंग थाना क्षेत्र के बड़ाहार गांव के रहने वाले अभिमन्यु सिंह के घर पर लूट की घटना को अंजाम दिया।जिसका खुलासा भी हुआ है इनके पास से एक बुलेरो गाड़ी,एक एलईडी टीवी,एक कैमरा,एक लैपटॉप व 30 हजार नकद बरमाद हुआ है।दोनों ही घटना में शामिल 3 लोग अविनाश यादव व मोहित पासवान व अन्य फरार है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story