×

Fatehpur News: शादी का झांसा देकर प्रेमिका से बनाया संबंध, अब महिला ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

Fatehpur News: पीड़िता ने थाना पुलिस में शिकायत किया तो कोई सुनवाई नही होने पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुचकर एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

Ramchandra Saini
Published on: 1 Dec 2022 5:23 AM GMT
Fatehpur News
X

महिला ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार (फोटो: सोशल मीडिया )

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में एक युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसकर शादी का झांसा देकर प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा और जब प्रेमिका ने शादी का दबाव बनाया तो जमकर पिटाई कर दिया। पीड़िता ने थाना पुलिस में शिकायत किया तो कोई सुनवाई नही होने पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुचकर एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

जिला मुख्यालय स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुची एक युवती ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया कि खखरेरू थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक ने प्रेमजाल में फंसकर शादी का झांसा देकर दो साल से दुष्कर्म करता रहा जब एक माह पहले से शादी का दबाव बनाया तो दूरी बनाने लगा।पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि 27 नवंबर को गांव में प्रेमी के खेत मे लगे ट्यूबबेल में पानी पीने गई तो प्रेमी व उसके भाई ने पकड़कर बलात्कार का प्रयास किया।शोर मचाने पर माँ के आ जाने पर दोनों भाइयों ने लाठी डंडे से हम दोनों की पिटाई कर जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया।

प्रेमी व उसके भाई के खिलाफ लिखित शिकायत

प्यार में धोखा मिलने पर प्रेमिका ने आरोप लगाया कि स्थानीय थाना पुलिस में उसी दिन लिखित शिकायत प्रेमी व उसके भाई के खिलाफ देने के बाद पुलिस ने कोई कार्यवाई नही किया तो पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।इस मामले में एसपी राजेश कुमार सिंह ने खागा डीएसपी को जांच का आदेश दिया है और जांच कर कार्यवाई की बात कही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story