Fatehpur: पुलिस चौकी के अंदर युवक ने लगाई फांसी, परिजन ने पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप

Fatehpur: फ़तेहपुर जिले में एक युवक ने पुलिस चौकी के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाई।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 12 March 2022 1:45 PM GMT
Youth hanged in police post
X

युवक ने पुलिस चौकी में लगाई फांसी 

Fatehpur: यूपी के फ़तेहपुर जिले में एक युवक ने पुलिस चौकी के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी ली।चौकी में युवक द्वारा फांसी लगाने पर पुलिस के हाथ पांव फूल गए और युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुचे जहां उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टर ने कानपुर हैलट रेफर कर दिया।वही परिजनों ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है।हालाकि इस मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही।

मामला है जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के राधा नगर चौकी का जहां युवक ज्ञानसिंह यादव 24 वर्ष को चौकी पुलिस चार दिन पहले एक लड़की के भागने के मामले में लेकर आयी थी।और उससे पूछताछ कर रही थी।आज युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में चौकी के अंदर कमरे में फांसी पर पुलिस कर्मीय ने देखा तो उनके हाथ पांव फूल गए।

एक लड़की भाग गई


युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुचें जहां मौजूद डॉक्टर ने हालत गंभीर देखकर कानपुर रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर के डॉक्टर आदर्श ने बताया कि एक युवक को घायल अवस्था में पुलिस लेकर आयी थी जिसके गले पर फांसी जैसा निशान भी था और मुंह से झाग निकल रहा था।

जिससे यह लगता है कि जहर भी खाया है हालत गंभीर होने पर कानपुर हैलट रेफर किया गया है।वही चौकी के बाहर मौजूद युवक के बहनोई कुलदीप यादव ने चौकी पुलिस और आरोप लगाया कि 9 मार्च को पुलिस ज्ञानसिंह यादव को एक लड़की भाग गई उस मामले में पूछताछ को लेकर आयी थी।

चार दिन तक उसको चौकी में रखा सुबह हम खाना लेकर आये तो कहा कि कोतवाली भेज दिया जब कोतवाली गए चौकी भेज दिया।काफी देर बाद मामले हुआ कि उसने फांसी लगा ली।और कानपुर हैलट भेज दिया।

पता नही की जिंदा है या मर गया।क्योंकि पुलिस कुछ नही बता रही।चौकी पुलिस ने मारपीट के बाद फांसी लगा दिया।अब कुछ नही बता रही। इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का अभी तक कोई बयान नही आया और न ही कुछ बोलने को तैयार है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story