Fatehpur News: घर के छत पर 11 हजार वोल्ट का तार टूटकर गिरा, किशोरी की मौके पर मौत

Fatehpur News: घर के छत पर काम कर रही थी तभी ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्ट के बिजली का जर्जर तार टूटकर छत पर गिरने से किशोरी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

Ramchandra Saini
Published on: 11 May 2024 10:41 AM GMT
11 thousand volt wire broke and fell on the roof of the house, teenager died on the spot
X

घर के छत पर 11 हजार वोल्ट का तार टूटकर गिरा, किशोरी की मौके पर मौत: Photo- Newstrack

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में एक 15 वर्षीय किशोरी, घर के छत पर काम कर रही थी तभी ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्ट के बिजली का जर्जर तार टूटकर छत पर गिरने से किशोरी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिता के तहरीर पर विधुत विभाग के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

बिजली लगने से किशोरी कि मौत

जिले के ललौली थाना क्षेत्र के देवगांव मोसेपुर गांव के रहने वाले सैयद अली की 15 वर्षीय पुत्री सिमरन शनिवार के दिन करीब 11 बजे के आस पास घर के छत पर कुछ काम कर रही थी। घर के छत के ऊपर से गुजरी 11 हजार बिजली का तार टूटकर छत पर गिर गया। किशोरी सिमरन का पैर तार से छूटे ही जलकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।


पुलिस ने किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

चीख पुकार सुनकर जब तक परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो बेटी का शव देखकर पुलिस को सूचना दिया। ग्राम प्रधान के सूचना पर बिजली सप्लाई को बन्द किया गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतका की मां ने बताया कि बेटी घर के छत पर काम कर रही तभी 11 हजार वोल्ट का बिजली का तार टूटकर बेटी पर गिर जाने से बेटी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। किशोरी के मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस ने बताया

थाना प्रभारी तारकेश्वर राय ने बताया कि एक 15 साल की किशोरी घर के छत पर रही छत के ऊपर से गुजरी एचटी लाइन का तार टूटकर किशोरी के ऊपर गिरने से मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पिता के तहरीर पर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story