Fatehpur News: पीएम आवास योजना में रिश्वत लेने के आरोप पर भाजपा नेता ने कहीं ये बात..

Fatehpur News: भाजपा नेता व समाजसेवी ने कैम्प लगाकर केंद्र व प्रदेश सरकार की चल रही योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए पात्र लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाया।

Ramchandra Saini
Published on: 16 July 2024 12:16 PM GMT
Fatehpur News
X

Fatehpur News (Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में भाजपा नेता व समाजसेवी ने कैम्प लगाकर केंद्र व प्रदेश सरकार की चल रही योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए पात्र लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाया। वही कुछ लाभार्थियों ने आवास के नाम पर रिश्वत लेने का आरोप भी लगाया है। जिस पर भाजपा नेता ने कार्यवाही कराने की बात कही। जिले के खखरेरू कस्बे में समाजसेवी/भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह ने अपने कार्यालय में कैम्प लगाकर केंद्र और प्रदेश की चल रही योजनाओं की जानकारी दिया। कार्यक्रम में सरकारी योजनाओं का लाभ लेने के लिए दूर दाराज से लोग पहुचे थे।

कार्यक्रम में एक करीब 1175 लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास का आवंटन किया गया। इस दौरान एक महिला सुनैना देवी के पति मातादीन ने आरोप लगाया कि आवास के लिए सभासद प्रतिनिधि 15 हजार की रिश्वत की मांग कर रहे है। आवास के लिए पहली किस्त खाते में आने के बाद मांगा जा रहा है। जिस पर समाज सेवी राजेश सिंह ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की जो भी योजना चल रही है उसका लाभ गरीब परिवार के पात्र लाभार्थियों को मिल रहा है। अगर कोई भी व्यक्ति या सरकारी कर्मियों के द्वारा रिश्वत की मांग किया जाता है तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जायेगा।

समाज सेवी/भाजपा नेता ने कहा कि यह यमुना कटरी क्षेत्र का पिछड़ा कस्बा है और यूपी सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सपना है कि जिस गरीब परिवार के पास रहने के लिए छत नही है उसको प्रधानमंत्री आवास दिया। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है वह लोग पहले ऑनलाइन आवेदन कर दे उसके बाद योजना का लाभ मिलेगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story