×

Fatehpur News: बीए की छात्रा का दोस्तों के साथ अपहरण कर नशीला पदार्थ सुंघा गैंगरेप, वीडियो बना किया वायरल, आरोपी गिरफ्तार

Fatehpur News: पुलिस ने पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस अन्य आरोपियों के तलाश में जुटी है।

Ramchandra Saini
Published on: 9 Sep 2023 3:24 PM GMT
BA student kidnapped with friends, sniffed intoxicants, gang-raped, video made viral, accused arrested
X

बीए की छात्रा का दोस्तों के साथ अपहरण कर नशीला पदार्थ सुंघा गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार: Photo-Newstrack

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में बीए की छात्रा का विद्यालय से घर आते समय मुस्लिम युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया। एक खंडहर में ले जाकर नशीला पदार्थ सुंघाकर गैंगरेप करने के बाद अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पुलिस ने पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस अन्य आरोपियों के तलाश में जुटी है।

जिले के हठगांव थाना प्रभारी शैलेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने तहरीर दिया था कि उसकी 21 वर्षीय बेटी जो बीए की पढ़ाई कर रही है। एक सितंबर को विद्यालय से घर वापस आते समय बेटी को रास्ते से अपहरण करने के बाद एक खंडहर में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगे और विरोध करने पर नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया।

बेटी के बेहोश होने पर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पिता के तहरीर पर शुक्रवार को अपहरण, गैंगरेप व जान से मारने का मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी मोहम्मद शाबान 19 वर्ष को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की गई। पीड़िता लड़की का मेडिकल कराया जा चुका है। अज्ञात लोगों के गिरफ्तार का प्रयास किया जा रहा है।

नशीला पदार्थ सुंघाकर दुष्कर्म किया

पीड़िता छात्रा ने बताया कि वह विद्यालय से घर आ रही थी तभी शाबान ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक खंडहर में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा जब विरोध किया तो मारपीट करने के बाद नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। उसके बाद दुष्कर्म करने के बाद वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। होश में आने पर देखा कि शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। घर पहुंचकर पूरी घटना परिवार के लोगों को बताई, जिसके बाद थाना में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story