×

Fatehpur News: जन्मदिन पर बिना परमिशन कराया गया बार बालाओं का डांस, दो लोग गिरफ्तार

Fatehpur News: जिले के सोशल मीडिया में बार बालाओं के डांस का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ कार्यवाही किया है।

Ramchandra Saini
Published on: 17 Dec 2023 9:43 AM GMT
fatehpur news
X

फतेहपुर में बिना परमिशन कराया गया बार बालाओं का डांस (न्यूजट्रैक)

Fatehpur News: जिले में लगातर अलग-अलग जगह पर बार बालाओं का डांस कार्यक्रम कराया जा है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां रोक के बाद भी बिना परमिशन बार बालाओं का अश्लील गानों पर डांस कराया जा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया है।

जिले के सोशल मीडिया में बार बालाओं के डांस का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने मौके पर पहुचकर चल रहे डांस कार्यक्रम को बन्द करते हुए दो लोगों के खिलाफ कार्यवाही किया है। वायरल वीडियो की जानकारी पर थाना प्रभारी मुकेश सिंह ने बताया कि कंधी गांव में बीती रात नीरज गौतम (32) अपने बच्चे का जन्मदिन पर बिना परमिशन बार बालाओं का अश्लील गानों पर डांस करा रहा था। जिसकी जानकारी होने पर मौके पर जाकर डांस कार्यक्रम को बन्द कराया गया था।

बिना परमिशन डांस कराने पर दो लोग विजय पाल गौतम (30) व नीरज गौतम (32) के खिलाफ 151 की धारा में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेजा गया है। बता दें कि बार बालाओं के डांस के साथ शराब पार्टी किया जा रहा था। जिसका वीडियो वायरल होने पर एसपी उदय शंकर सिंह ने थाना पुलिस को सख्त कार्यवाही का निर्देश दिया था। जिसके बाद हरकत में आयी पुलिस ने यह कार्यवाही किया है। क्योंकि अभी हाल ही में सदर कोतवाली में हुए कार्यक्रम को लेकर पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं किया था। जिस पर एसपी ने नाराजगी जाहिर किया था। जिसके बाद पुलिस की फजीहत होने पर थाना पुलिस ऐसे कार्यक्रम की जानकारी पर कार्यवाही कर रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story