×

Fatehpur News: कार के टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, चालक फरार

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में ससुराल जा रहे बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे बाहक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Ramchandra Saini
Published on: 24 Oct 2023 2:49 PM GMT
Youth riding bike dies due to collision with car, driver absconds
X

कार के टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, चालक फरार: Photo-Newstrack

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में ससुराल जा रहे बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे बाहक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। लोगों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं कार चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार जिले के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के सैदपुरा खरगूपुर बरगला गांव के रहने वाले शिव भवन का 26 वर्षीय पुत्र अरुण कुमार बाइक से दशहरा पर्व पर अपनी ससुराल असोथर थाना क्षेत्र के संतों गांव जा रहा था कि इसी दौरान थरियांव थाना क्षेत्र के टेक्सारी मोड़ के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रही कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर लगते ही बाइक सवार युवक उछलकर सड़क पर सिर के बल गया जिससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

चालक कार छोड़कर मौके से फरार

हादसे के बाद चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के सूचना पर परिवार के साथ पहुंचे ग्राम प्रधान हरि मोहन सिंह ने बताया कि मृतक युवक पड़ोस में रहता है और मजदूरी कर परिवार चला रहा था। सुबह अपनी ससुराल पत्नी और बच्चों को लेने जा रहा था तभी जाते समय हादसे हो गया और उसकी मौत हो गई।

बाइक सवार युवक की मौके पर मौत

मृतक के मौत बाद माँ शिवकली, पत्नी सरोज का रो रोककर बुरा हाल है। मृतक के दो बच्चे आशीष 4 वर्ष व मनीष 4 माह का है। थाना प्रभारी प्रवीण सिंह ने बताया कि कार चालक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दिया था जिसमें बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पिता के तहरीर पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। चालक हादसे के बाद कार छोड़कर मौके से भाग गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story