×

Fatehpur News: तंत्र-मंत्र के चक्कर में की गई थी पीटकर हत्या, तीन सगे भाई निकले कातिल! ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में टोना-टोटका, तंत्र-मंत्र का आरोप लगाकर एक व्यक्ति की लाठी डंडे से पिटाई कर हत्या कर दी गई थी।

Ramchandra Saini
Published on: 21 Jun 2023 11:26 AM GMT
Fatehpur News: तंत्र-मंत्र के चक्कर में की गई थी पीटकर हत्या, तीन सगे भाई निकले कातिल! ऐसे हुआ मामले का खुलासा
X
Black magic blame on a man, Fatehpur

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में टोना-टोटका, तंत्र-मंत्र का आरोप लगाकर एक व्यक्ति की लाठी डंडे से पिटाई कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में फरार चल रहे तीन सगे भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार मारपीट के दौरान घायल की इलाज दौरान मौत हो गई थी। जिसके बाद से तीनों आरोपित फरार चल रहे थे।

पत्नी से की थी मारपीट, जेल भेजे गए आरोपित

जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के उमरापुर मजरे पिलखिनी गांव में 18 जून को एक व्यक्ति सुरेंद्र पासवान को गांव के तीन सगे भाइयों ने टोना-टोटका के शक में लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी थी। परिजनों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां इलाज के दौरान 19 जून को उसकी मौत हो गई थी। मृतक की पत्नी की हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने कानपुर हैलट के लिए रेफर कर दिया था। इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने तीन सगे भाई अमर सिंह पासवान 33 वर्ष, बुधराज पासवान 27 वर्ष और राम सिंह पासवान 40 वर्ष को मकनपुर के बाजार से गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने दी ये जानकारी

थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि सुरेंद्र पासवान 46 वर्ष, पत्नी रन्नो देवी 42 के साथ घर के अंदर सो रहा था। पड़ोसी अमर सिंह पासवान के भाई मिलन की पत्नी बीमारी रहती थी और परिवार के अन्य लोग भी बीमार रहा करते थे। अमर सिंह पासवान को शक था कि तंत्र-मंत्र, जादू-टोना के कारण परिवार बीमार रहता है। उसी को लेकर घर में घुसकर लाठी डंडे से हमलाकर सुरेंद्र और उसकी पत्नी को घायल कर हमलावर भाग गए थे। इस मामले में मृतक के भाई श्याम चंद्र के तहरीर पर सगे भाइयों सहित छह लोगों पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story