×

Fatehpur: बोलेरो ने साइकिल सवार किसान को कुचला, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

Fatehpur: जिले के ललौली थाना क्षेत्र के महाखेड़ा गांव के रहने वाले किसान शिवकुमार उर्फ पुतु शर्मा (50) के दो पुत्र शिव मूरत व पप्पू राजा ढाबा के सामने गाड़ी बनाने का काम करते हैं।

Ramchandra Saini
Published on: 18 May 2024 8:19 AM GMT
fatehpur news
X

फतेहपुर में बोलेरो ने साइकिल सवार किसान को कुचला (न्यूजट्रैक)

Fatehpur News: जिले के ललौली थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार बोलेरो वाहन ने साइकिल सवार किसान को कुचल दिया। इतना ही नहीं किसान गाड़ी में फंसकर पांच सौ मीटर तक घिसट गया। जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद पर अफरा-तफरी मच गयी। वहीं गुस्साएं ग्रामीणों ने सड़क मार्ग जाम कर दिया।

जिले के ललौली थाना क्षेत्र के महाखेड़ा गांव के रहने वाले किसान शिवकुमार उर्फ पुतु शर्मा (50) के दो पुत्र शिव मूरत व पप्पू राजा ढाबा के सामने गाड़ी बनाने का काम करते हैं। किसान शिवकुमार सुबह अपने बच्चों को खाना देने के लिए साइकिल लेकर सड़क किनारे पैदल जा रहे थे। तभी कानपुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रही बोलेरो गाड़ी चालक ने सामने से टक्कर मार दिया। टक्कर लगने से साइकिल के साथ शिवकुमार गाड़ी के नीचे फंस गए और करीब 5 सौ मीटर तक घसीटने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद चालक गाड़ी लेकर भाग गया। मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के साथ मिलकर बाँदा मार्ग को जाम कर दिया। परिजन गाड़ी चालक को गिरफ्तार करने के साथ कड़ी सजा देने की मांग कर रहे थे।

हादसे के बाद जाम की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुच गई। करीब 3 घंटे के बाद किसी तरह पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सड़क जाम होने से दोनों ओर गाड़ियों की लंबी लाइन लगी रही। मृतक किसान के पुत्र ने आरोप लगाया कि हादसे के बाद चौकी पुलिस को सूचना दिया गया तो उन्होंने अभद्रता करते हुए भगा दिया। जिससे नाराज होकर जाम लगाया था। वहीं थाना प्रभारी तारकेश्वर राय ने बताया कि बोलेरो गाड़ी से कुचलकर एक 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के पुत्र के तहरीर पर बोलेरो गाड़ी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story