TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Fatehpur News: सिर कूचकर निर्मम हत्या का खुलासा, गर्भवती किशोरी की प्रेमी ने की थी हत्या

Fatehpur News: तलाश के दौरान 15 सितंबर की सुबह जाफराबाद बाईपास के पास एक बाग में शव बरामद किया गया था। किशोरी के सिर पर चोट के गहरे निशान होने से हत्या की पुष्टि हो गई थी।

Ramchandra Saini
Published on: 20 Sep 2024 10:44 AM GMT
Fatehpur News
X

Fatehpur News

Fatehpur News: फतेहपुर में एक 15 वर्षीय किशोरी की सिर कूचकर निर्मम हत्या का छह दिन के भीतर खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया है। किशोरी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में 5 माह की गर्भवती होने की पुष्टि हुई है।

जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के जाफराबाद गांव के पास बाईपास किनारे एक बाग में किशोरी का शव मिलने के मामने का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया कि 14 सितंबर की रात में बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के जहानपुर के रहने वाले दिलशाद की पत्नी ने प्रार्थना पत्र दिया था कि उनकी 15 वर्षीय पुत्री अक्सरा शाम 4 बजे कोचिंग पढ़ने गई थी। रात होने पर भी घर नही आयी जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू की।

तलाश के दौरान 15 सितंबर की सुबह जाफराबाद बाईपास के पास एक बाग में शव बरामद किया गया था। किशोरी के सिर पर चोट के गहरे निशान होने से हत्या की पुष्टि हो गई थी। जिसके बाद बिंदकी कोतवाली सहित टीम को खुलासा के लिए लगाया तो जांच पड़ताल में जानकारी सामने आयी कि एक युवक शिवेंद्र उर्फ शीबू पुत्र मुंशीलाल 31 वर्ष निवासी पैगम्बरपुर का मृतक किशोरी के घर आना जाना था और परिवार की आर्थिक मदद करता था। जिसकी वजह से किशोरी से प्रेम प्रसंग हो गया और दोनों का मिलना जुलना शुरू हो गया। घटना के दिन आरोपी युवक अपने पिता की वैगनआर कार लेकर किशोरी के साथ जाफराबाद के बाग पहुचा और किसी बात को लेकर विवाद होने पर लोहे की रॉड से सिर पर कई वार कर हत्या कर दी। आरोपी की निशानदेही पर कार, लोहे की रॉड बरामद किया गया है। हत्या के मामले में पॉस्को एक्ट की धारा को बढ़ाया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या का खुलासा करने वाली टीम बिंदकी कोतवाली प्रभारी संजय कुमार पांडेय, एसओजी प्रभारी विंनोद कुमार यादव, मुख्य आरक्षी शैलेन्द्र कुमार कुशवाहा और प्रभारी सर्विलांस तारा सिंह पटेल को 25 हजार रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story