Fatehpur News: झाड़ियों में मिला दो युवतियों का शव, ईंट से सिर कुचलने के बाद चेहरे पर डाला एसिड

Fatehpur News: ग्रामीणों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई आशंका, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।

Ramchandra Saini
Published on: 2 Jun 2023 9:47 PM GMT (Updated on: 2 Jun 2023 10:23 PM GMT)
Fatehpur News: झाड़ियों में मिला दो युवतियों का शव, ईंट से सिर कुचलने के बाद चेहरे पर डाला एसिड
X
Brutal murder in Fatehpur

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में हाइवे किनारे झाड़ियों में दो युवतियों का शव देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए। ग्रामीणों तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेते हुए दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौके पर पहुंचे एसपी ने घटना के खुलासे के लिए टीम लगा दी। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर दोनों की शिनाख्त कर दी है।

जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के कटोघन पेट्रोल पंप से 20 मीटर दूर झाड़ियों में दो युवतियों का शव पड़ा था। जानवर चराने गए ग्रामीण की नजर पड़ी तो आस पास अन्य लोगों को जानकारी दी। दो युवतियों के शव मिलने पर घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का बारीकी से जायजा लेने के बाद दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। झाड़ियों में दो अज्ञात युवतियों के शव को देखकर ग्रामीणों में चर्चा रही कि दुष्कर्म करने के बाद दोनों की ईंट से सिर कुचकर निर्मम हत्या की गई है। मौके पर पहुंचे एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि दो अज्ञात युवतियों का शव झाड़ियों में मिला है दोनों का सिर कुचकर हत्या की गई है। दोनों के जीन्स की पैंट और टीशर्ट पहने हुए हैं। दोनों के शव का शिनाख्त हो गया है।

कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि 1 जून को दोनों युवतियों कुमारी जलसा 16 वर्ष और उसकी रिश्ते की मौसी नीलम नया पुरवा गांव में तिलक समारोह से गायब थीं। जिनकी शिनाख्त कर जांच पड़ताल की जा रही है।
पुलिस के अनुसार किसी परिचित या प्रेम प्रसंग के चलते दोनों तिलक समारोह से चली आयीं हो और उसके बाद हत्या किया गया हो।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story