Fatehpur News: पेड़ से टकराने के बाद नाले में गिरी कार, डूबने से युवक की मौत, गांजा भी बरामद

Fatehpur News: पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही कार में मिला गांजा भी बरामद किया है।

Ramchandra Saini
Published on: 2 Oct 2024 6:51 AM GMT
Fatehpur News
X

नाले में डूबी कार व बरामद गांजा (Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में भीषण हादसा हो गया। फतेहपुर के असोथर थाना क्षेत्र के विजयीपुर मार्ग पर कौडर गांव के मोड़ के पास सड़क किनारे मिट्टी का ढेर लगा हुआ था। सुबह करीब 6 बजे आस पास एक लग्जरी कार चालक ननकू पुत्र चन्द्र किशोर 35 वर्ष निवासी जिहरवा थाना किशनपुर तेज रफ्तार में कार लेकर जा रहा तभी मिट्टी के ढेर से टकराने के बाद सामने पेड़ से टकराने के बाद नाले में पलट गई। कार में गांजा भी बरामद हुआ। माना जा रहा है कि व्यक्ति गांजा तस्करी करने के लिए जा रहा था।

नाले में कार पलटने से युवक की मौत

नाले में कार पलटने से चालक की पानी में डूबकर मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। रास्ते से निकल रहे लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दिया। मौके पर मौजूद आस पास के लोगों ने कार में लदी अवैध गांजा को पानी में उतरते देखा और बाहर भी गांजा की पुड़िया फ़ैली मिलने पर गांव के कुछ लोग उठाकर ले गए। ग्रामीणों में चर्चा रही कि सुबह सुबह चोरी छिपे गांजा की तस्करी करने के लिए कार से ले जाते समय हादसा हुआ है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना पर पहुची पुलिस ने जेसीबी मशीन के मदद से कार को पानी से बाहर निकालकर कार से चालक के शव को बाहर निकालकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी विनोद मौर्य ने बताया पेड़ से टकराकर कार नहर में गिर जाने से चालक की डूबकर मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कार से गांजा भी बरामद हुआ है। जिसकी जांच पड़ताल किया जा रहा है। आपको बता दें कि जिले में वर्तमान समय में अवैध रूप से गांजा की तस्करी और बिक्री जोरो पर किया जा रही जिसमें पुलिस की भूमिका भी अहम है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story