Fatehpur: धान के खेत से मिला युवक का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी, हत्या की आशंका

Fatehpur: सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के शेखपुर गांव निवासी उमेश कुमार पुत्र राम सजीवन (30) का संदिग्ध अवस्था में शेखपुर गांव में ही स्थित पीर मोहम्मदपुर गांव निवासी एक किसान के धान के खेत से बरामद हुआ है।

Ramchandra Saini
Published on: 16 Oct 2024 8:09 AM GMT
Fatehpur News
X

फतेहपुर में धान के खेत से मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Fatehpur News: जिले के खागा तहसील क्षेत्र अंतर्गत सुल्तानपुर घोष थाने के शेखपुर गांव में स्थित एक खेत से युवक का शव बरामद हुआ है। युवक का खेत से शव बरामद होने की खबर जैसे ही लोगों को लगी तो बड़ी तादाद में ग्रामीण एकत्र हो गए। जहां तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। जहां एक ओर युवक की करंट लगने से मौत होने की चर्चा है। वहीं दूसरी ओर मृतक के परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। जबकि पुलिस का कहना है कि युवक की मौत किन कारणों से हुई इसकी सही जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी।

मिली जानकारी के अनुसार जिले सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के शेखपुर गांव निवासी उमेश कुमार पुत्र राम सजीवन (30) का संदिग्ध अवस्था में शेखपुर गांव में ही स्थित पीर मोहम्मदपुर गांव निवासी एक किसान के धान के खेत से बरामद हुआ है। देखते ही देखते धान के खेत से युवक का शव बरामद होने की खबर जंगल में लगी आग की तरह फैल गई और बड़ी संख्या में ग्रामीणों का जमघट लग गया। शव मिलने की सूचना किसी ग्रामीण ने पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची सुल्तानपुर घोष एवं हथगांव थाना पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेते हुए लिखा-पढ़ी करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उधर इस संबंध में जब सुल्तानपुर घोष थानाध्यक्ष राजेंद्र त्रिपाठी से बातचीत की गई तो उनका कहना रहा की प्रथम दृष्टया युवक की मौत करंट लगने की वजह से होना प्रतीत होता है, किंतु पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत किन हालातो में हुई इसकी स्पष्ट जानकारी मिल सकेगी, अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। उधर मृतक उमेश के परिजनों को आशंका हैं कि उसकी हत्या की गई है। मृतक उमेश की शादी लगभग पांच वर्ष पूर्व हथगाम थाना क्षेत्र के सवतमऊ निवासी शर्मिला के साथ हुई थी जिससे दो लड़की और एक लड़का है। मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा और परिजनों की चीख-पुकार से मातम जैसा माहौल बना रहा। उधर युवक की मौत को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story