×

Fatehpur News: नशेड़ी बेटे ने धारदार हथियार से माता पिता पर किया हमला, माँ की मौत, पिता की हालत गंभीर

Fatehpur News: तुराबअली का पुरवा मोहल्ला के रहने वाले ननकू का इकलौता बेटा महेश ने बीती रात में घर पर सोते समय माँ और पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

Ramchandra Saini
Published on: 25 Sep 2023 6:34 AM GMT
Fatehpur Crime News
X

Fatehpur Crime News  (photo: social media )

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में नशेड़ी बेटे ने अपने माता-पिता पर सोते समय धारदार हथियार से हमला कर दिया। चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग जब घर के अंदर पहुंचे तो बेटा भाग निकला। खून से लथपथ दोनों लोगों को देखकर पुलिस को सूचना दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टर ने माँ को मृत घोषित कर दिया और पिता की हालत गंभीर देखकर कानपुर रेफर कर दिया।

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के तुराबअली का पुरवा मोहल्ला के रहने वाले ननकू का इकलौता बेटा महेश ने बीती रात में घर पर सोते समय माँ जमुना देवी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। माँ की चीख पुकार सुनकर उठे पिता पर भी बेटे ने ताबड़तोड़ हमलाकर दिया। पड़ोसियों ने चीख पुकार सुनकर जब घर के अंदर पहुचे तो बेटा मौके से भाग गया। खून से लथपथ दोनों को देखकर पुलिस को सूचना दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।जहां पर डॉक्टर ने जमुना देवी 40 वर्ष को मृत घोषित कर दिया। घायल ननकू की हालत गंभीर देखकर कानपुर रेफर कर दिया।


आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं

मृतका की बेटी वंदना देवी ने बताया कि भाई का मानसिक हालत ठीक न होने पर पागलखाने का इलाज चल रहा था। एक साल पहले ठीक होने के बाद से घर पर रह रहा था। इसी बीच गांजा और शराब की लत गई और माता पिता से शादी कराने की जिद करता था। परिवार में 4 बहनों में इकलौता भाई होने से और नशेड़ी होने के कारण शादी नही करायी जा रही थी। उसी बात से नाराज रात में माता पिता पर धारदार हथियार से हमलाकर कर दिया।माँ की मौत गई और पिता गंभीर रूप से घायल है।

पोस्टमार्टम के बाद होगी कार्रवाई

कोतवाली प्रभारी समशेर बहादुर सिंह ने बताया कि एक युवक ने रात में अपने माता पिता पर सोते समय धारदार हथियार से हमलाकर घायल कर दिया। जिसमें महिला की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतक महिला के बेटी ने तहरीर दिया है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्यवाही की जा रही है।आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story