TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Fatehpur News: बुजुर्ग को पीट-पीटकर किया घायल इलाज के दौरान मौत, मृतक का पुत्र लखनऊ में है दरोगा

Fatehpur News जमीन के विवाद में एक बुजुर्ग की पीटकर हत्या कर दी गई। इस मार-पीट में गांव के ही कुछ लोगों ने धारदार हथियार से हमला किया। गंभीर अवस्था में परिजनों ने बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया लेकिन इलाज के बाद मौत हो गई।

Ramchandra Saini
Published on: 1 Oct 2024 12:51 PM GMT
Elderly man beaten and injured, dies during treatment, case filed against five people
X

बुजुर्ग को पीट-पीटकर किया घायल इलाज के दौरान मौत, पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज: Photo- Newstrack

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के धाता थाना क्षेत्र के भैदपुर गांव में जमीन के विवाद में एक बुजुर्ग की पीटकर हत्या कर दी गई। इस मार-पीट में गांव के ही कुछ लोगों ने धारदार हथियार से हमला किया। गंभीर अवस्था में परिजनों ने बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया लेकिन इलाज के बाद मौत हो गई।

वहीं मृतक के पुत्र बृजेंद्र ने बताया कि पिता पर जमीनी विवाद को लेकर गांव के शिव बोधन, मनोज, सुमित्रा, मीरा, रितेश, शिवम, सहित अन्य लोगों ने मिलकर लाठी, डंडा, ईंट व धारदार हथियार से हमला किया जिसमें पिताजी को इलाज के बाद गंभीर अवस्था में घर ले गए फिर रात को पिता भैरव प्रसाद उम्र 52 वर्ष की मौत हो गई। मृतक के तीनों पुत्र राममिलन बृजेंद्र, ज्ञानी, सहित घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जमीन पर जबरन कब्ज़ा किया

मृतक के पुत्र बृजेन्द्र ने थाना पुलिस को तहरीर दिया कि उसके बाग बगीचे पर शिव बोधन ने जबरन कब्जा कर लिया है और उसी को लेकर सोमवार की शाम को शिव बोधन अपने परिवार के साथ आया और पिता पर लाठी डंडे और कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पुत्र ने बताया कि हम तीन भाई में एक भाई सुनील लखनऊ में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। दो दिन से वह भी घर आया था।

मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू

मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष आलोक कुमार पांडेय ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए फतेहपुर भेज दिया और गांव में पुलिस बल तैनात करते हुए कहा कि दोषियों को बक्सा नहीं जाएगा, जल्द ही अपराधी गिरफ्तार किए जायेंगे। इस मामले में पुत्र के तहरीर पर 5 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

आपको बता दें कि इस हत्या के बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। जिसको देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story