Fatehpur News: पति-पत्नी के झगड़े का हुआ बुरा अंजाम, महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

Fatehpur News: महिला घर से मायके जाने की बात कहकर निकली और ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर लिया। रेलवे कर्मी के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Ramchandra Saini
Published on: 26 Oct 2024 1:39 PM GMT
Husband-wifes fight had a bad end, woman gave up her life by jumping in front of a train
X

पति-पत्नी के झगड़े का हुआ बुरा अंजाम, महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान: Photo- Newstrack

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में पति से विवाद होने के बाद महिला घर से मायके जाने की बात कहकर निकली और ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर लिया। रेलवे कर्मी के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पति- पत्नी के विवाद में गई महिला की जान

जनपद के विजयीपुर ब्लाक के सिलमी गांव के रहने वाले प्रेम चंद्र लोधी की 50 वर्षीय पत्नी रामा देवी का आज शनिवार के दिन दोपहर में करीब दो बजे के आस पास, किसी बात को लेकर अपने पति के साथ विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर गुस्से में घर से मायके जाने की बात कहकर घर से निकली और थरियांव थाना क्षेत्र के बहरामपुर रेलवे लाइन के पास जाकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर लिया।

घटना के काफी देर बाद रेलवे कर्मी की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दिया। हादसे की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव के टुकड़ों को इकट्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की सूचना पर मौके पर परिवार के लोग पहुंचे।

महिला की मौत से दो बेटी और एक बेटा अनाथ

महिला के सफाई कर्मी पति प्रेम चंद्र लोधी ने बताया कि घर पर हम दोनों के बीच कहासुनी होने के बाद पत्नी अपने मायके जाने की बात कहकर घर से निकली थी और शाम को पुलिस ने सूचना दिया कि उसकी ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। महिला के मौत से दो बेटी उपासना और प्रीति एक लड़का आदर्श 14 वर्ष का रो-रोककर बुरा हाल है। दोनों बेटियों की शादी हो चुकी हैं। थाना प्रभारी अरविंद कुमार राय ने बताया कि एक महिला 50 वर्षीय रामा देवी की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story