×

Fatehpur News: खेत में खून से लथपथ मिली किसान की लाश, छानबीन में जुटी पुलिस

Fatehpur News: जिले में खेत में बने नलकूप में किसान की सोते समय अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दिया।

Ramchandra Saini
Published on: 14 Feb 2024 8:48 AM GMT
fatehpur news
X

फतेहपुर में खेत में खून से लथपथ मिली किसान की लाश (न्यूजट्रैक)

Fatehpur News: जिले में खेत में बने नलकूप में किसान की सोते समय अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दिया। बुधवार सुबह जब परिवार के लोग नलकूप पहुंचे तो खून से लथपथ शव देखकर पुलिस को सूचना दिया। किसान के हत्या की जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर लग गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पत्नी और बच्चे बाहर रहते है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र के रोशनपुर गांव के रहने वाले हरिश्चंद्र पुत्र सुखदेव निषाद (40) बीती रात मंगलवार रात घर से खाना खाकर खैराबाद स्थित अपने खेत में बने नलकूप पर सोने चला गया। सुबह बारिश के कारण परिवार के लोग जब 10 बजे के आस पास खेत पहुंचे तो खून से लथपथ शव देखकर पुलिस को सूचना दिया। नलकूप पर किसान के हत्या की बात आग की तरह क्षेत्र में फैल गई और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

परिजनों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं किसान की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या के जानकारी पर पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह फॉरेंसिक टीम के टीम के साथ मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी ने बताया कि नलकूप पर एक किसान की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दिया है। मौके पर जांच पड़ताल किया जा रहा है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही होगी। पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि किसान के हत्या के खुलासे के लिए तीन टीमों को लगाया गया है। मृतक खेत पर ही रहता था। इसकी पत्नी 6 साल से मायके में रह रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story