TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Fatehpur News: किसानों की पंचायत सात अक्टूबर को, मांगों को लेकर करेंगे टोल प्लाजा का घेराव

Fatehpur News: फतेहपुर जिला मुख्यालय स्थित नहर कालोनी परिसर पर आयोजित पंचायत/बैठक में मुख्य अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष शाहिद शेख के सामने किसानों ने अपनी समस्या को रखा।

Ramchandra Saini
Published on: 30 Sep 2024 11:07 AM GMT
Fatehpur News ( Pic- NewsTrack)
X

Fatehpur News ( Pic- NewsTrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिला मुख्यालय स्थित नहर कालोनी परिसर पर आयोजित पंचायत/बैठक में मुख्य अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष शाहिद शेख के सामने किसानों ने अपनी समस्या को रखा। जिसके बाद प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि किसानों की सभी समस्याओं के निदान के लिए किसानों का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी से मुलाकात कर समस्या के निदान के लिए बात करेगा।

जिलाध्यक्ष अविनाश वर्मा ने कहा कि संगठन की सात मांग हैं, जिसमें जिले के तीन टोल प्लाजा पर किसानों के वाहनों से अवैध वसूली बन्द किया जाए। अम्बापुर से मंडा साराय के जर्जर सड़क मार्ग का जल्द निर्माण कार्य कराया जाए। पुलिस के द्वारा किसानों का उत्पीड़न बन्द हो और युमना व गंगा नदी में आई बाढ़ के कारण खेत में लगी फसलों के बर्बाद होने पर मुआवजा दिया जाए।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश सरकार ने किसानों का बिजली का बिल माफ करने की घोषणा की थी लेकिन आज तक किसानों का बिजली का बिल माफ नहीं किया। साथ ही स्मार्ट मीटर के नाम पर भी अवैध वसूली उपभोक्ताओं से की जा रही है। जिस पर रोक लगाई जाए नहीं तो किसान ऐसे लोगों को सबक सिखाने का काम खुद करेंगे। जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की खुद की होगी। उन्होंने कहा कि किसान जब तक शान्त है, सब ठीक है, नहीं हाथ में लाठी लेकर किसान अधिकारियों के घेराव करने को मजबूर होगा। इस मौके पर रिशू ठाकुर, अनीश अहमद, योगेश गुप्ता, योगेश शुक्ला, ज्ञान सिंह जनसेवक, अमन विश्वकर्मा, छोटू सिद्दीकी, सौरभ यादव, सुशील राजपूत, सौरभ वर्मा, चन्द्र किशोर, हरिश्चंद्र, हजारी लाल, तोसिक सिद्दीकी सहित तमाम किसान मौजूद रहे।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story