×

Fatehpur: निर्माणाधीन मकान के टैंक में मिला युवती का नग्न अवस्था में शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

Fatehpur Crime News: एएसपी ने बताया, 'अर्धनिर्मित मकान के सीवर टैंक में अज्ञात युवती का नग्न अवस्था में शव पड़ा हुआ था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अर्धनिर्मित मकान के कई हिस्सों में खून पड़ा मिला है।'

Ramchandra Saini
Published on: 20 Jan 2024 11:01 AM GMT (Updated on: 20 Jan 2024 11:02 AM GMT)
Fatehpur Crime News
X

निर्माणाधीन मकान के टैंक में मिला युवती का नग्न अवस्था में शव (Social Media)

Fatehpur Crime News: यूपी के फतेहपुर जिले में एक निर्माणाधीन मकान के टैंक में युवती का नग्न अवस्था में शव पड़ा मिला। शव की सूचना मिलने पर आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पूरे मामले की जांच जारी है। ग्रामीणों ने युवती के नग्न अवस्था में शव मिलने पर सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है।

मजदूरों ने शव देखा तो शोर मचाया

ये घटना फतेहपुर के ललौली थाना क्षेत्र के दसवां मील के पास एक मकान की है। यह मकान निर्माणाधीन है। मजदूर यहां काम करते हैं। शनिवार (20 जनवरी) की सुबह जब मजूदर काम करने के लिए साइट पर पहुंचे तो निर्माणाधीन मकान के टैंक में एक 20 वर्षीय युवती का शव नग्न अवस्था में पड़ा देखा। मजदूरों ने शोर मचाया। आस-पास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे।


फॉरेंसिक टीम ने सबूत इकट्ठा किए

स्थानीय लोगों की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। भीड़ को घटनास्थल से दूर किया। टैंक के भीतर नग्न अवस्था में युवती का शव मिलने की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम सबूत इकट्ठा करने में जुटी है। पुलिस का कहना है जल्द ही हत्या का खुलासा किया जाएगा।

ASP ने बताया- मकान के कई हिस्सों में खून मिला

अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा (ASP Vijay Shankar Mishra) ने बताया कि, 'ललौली थाना क्षेत्र के आबू मोहम्मदपुर बांदा सागर मार्ग गांव के पास राकेश कुमार गुप्ता के घर के सामने एक अर्धनिर्मित मकान के सीवर टैंक में अज्ञात युवती का नग्न अवस्था में शव पड़ा हुआ था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच सहित पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया है। मकान में कई दिनों से काम बंद चल रहा है। अर्धनिर्मित मकान के कई हिस्सों में खून पड़ा मिला है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story