×

Fatehpur News: बाइक मैकेनिक का खेत में मिला शव, हत्या की आशंका

Fatehpur News: पिता ने कहा कि जब बेटा दुकान से घर के निकला तो फोन पर बात हुई थी फिर उसके बाद बेटे का फोन बंद हो गया। सुबह ढूंढने निकले तो खेत में उसका शव मिला।

Ramchandra Saini
Published on: 8 Feb 2024 12:11 PM GMT
Fatehpur News
X

घटना स्थल पर जाँच करती पुलिस source: Newstrack  

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले के हथगाम थाना क्षेत्र के सेमरा मानपुर गांव के रहने वाले जागेश्वर पाल का 25 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार पाल जो एक बाइक मैकेनिक है। हथगाम कस्बे में ही उसकी दुकान भी है। बीते दिन शाम 7 बजे वह रोजमर्रा की तरह दुकान बन्द कर बाइक से घर के लिए निकला। लेकिन घर नही पंहुचा और मोबाइल और उसका फोन भी बन्द था। रात भर परिवार के लोगों ने उसका इंतज़ार किया फिर सुबह खोजबीन शुरू करते हुए थाना जा पहुंचे। तभी गांव के बाहर सड़क पर उसकी बाइक खड़ी मिली तो परिवार के लोग आस -पास तलाश करने लगे। करीब 5 सौ मीटर पर मोबाइल मिला और थोड़ी दूरी पर खेत में मुकेश का शव पड़ा मिला।

घटना स्थल पर पुलिस की जांच

परिजनों के द्वारा सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक का शव मिलने की सूचना पर खागा डीएसपी मौके पर पहुँचे। मृतक के पिता जागेश्वर पाल ने बेटे की हत्या कर शव खेत में फेंकने का आरोप लगाते हुए पुलिस को अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पिता ने कहा कि जब बेटा दुकान से घर के निकला तो फोन पर बात हुई थी फिर उसके बाद बेटे का फोन बंद हो गया। सुबह हम लोग थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने जा रहे थे कि अचानक गांव के बाहर बेटे की बाइक खड़ी हुई दिखाई दी और कुछ दूर पर खेत में बेटे का शव पड़ा था और मोबाइल फोन भी पड़ा मिला। पिता ने आरोप लगाया कि बेटे की हत्या कर शव खेत में फेंक दिया गया है। युवक के शव मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया है।

थाना प्रभारी योगेश कुमार सिंह ने बताया कि एक युवक का शव खेत में मिला है परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक का मोबाइल फोन और बाइक भी शव के पास ही मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल मामले की जाँच जारी है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story