×

धार्मिक कार्यक्रम की आड़ में अश्लील डांस, बार बालाओं ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल होने पर पुलिस बोली- जांच के बाद कार्यवाही

Fatehpur Viral Video: स्थानीय प्रशासन का कहना है, अगर बिना अनुमति इस तरह का आयोजन कराया गया है तो वीडियो के आधार पर जांच करवा कार्यवाही की जायेगा। चौकी प्रभारी को इसकी जांच दी गई है।

Ramchandra Saini
Published on: 29 Nov 2023 5:28 AM GMT (Updated on: 29 Nov 2023 5:31 AM GMT)
X

र्मिक कार्यक्रम की आड़ में अश्लील डांस (Social Media)

Fatehpur Viral Video: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में धार्मिक कार्यक्रम की आड़ में बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। स्थानीय लोगों का आरोप है कि, अश्लील गानों पर आयोजकों ने बिना परमिशन रात भर डांस कराया। अब इसी कार्यक्रम का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। अश्लील गानों पर बार बालाओं के डांस का वीडियो वायरल होने पर फतेहपुर पुलिस जांच में जुटी है।

फतेहपुर जिले का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बार बालाओं को अश्लील गानों पर डांस करते देखा जा सकता है। वीडियो में तेज साउंड सिस्टम पर थिरकतीं बार बालाएं ठुमके लगाती नजर आईं। ये वीडियो जिले के खखरेरू थाना क्षेत्र के बैरी गांव का बताया जा रहा है। यहां गांव में मेला लगा था। इसी मेले में आयोजकों द्वारा मेला स्थल से कुछ दूरी पर बिना परमिशन के बार बालाओं का अश्लील गानों पर डांस कराया जा रहा था।

'इसमें किसी की परमिशन की जरूरत नहीं'

newstrack.com ने जब इस बारे में कार्यक्रम के आयोजक मिथुन कुमार पुत्र वीरेंद्र से जानकारी मांगी तो उसने कहा, 'यह सब कार्यक्रम जनता के कहने पर कराया गया है। इसमें किसी की परमिशन की जरूरत नहीं होती है।'

पुलिस को जानकारी नहीं

वहीं, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवा हाथ में पैसा लिए बार बालाओं पर लुटा रहे हैं। किसी ग्रामीण ने डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जब इस वायरल वीडियो को लेकर थाना प्रभारी प्रमोद कुमार राय से जानकारी की गई तो उन्होंने बताया कि ऐसे किसी कार्यक्रम की जानकारी उन्हें नहीं है। उन्होंने कहा, अगर बिना परमिशन इस तरह का आयोजन कराया गया है तो वीडियो के आधार पर जांच कराकर कार्यवाही की जायेगा। चौकी प्रभारी को इसकी जांच दी गई है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story