TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Fatehpur News: भरत मिलाप कार्यक्रम में बार बालाओं का अश्लील गानों पर कराया गया डांस,वीडियो वायरल

Fatehpur News: बजरंग दल सहित हिन्दू संगठनों ने इस तरह से भरत मिलाप कार्यक्रम में बार बालाओं का अश्लील गानों पर डांस कराने पर नाराजगी जाहिर किया और कहा कि यह हमारे सनातन धर्म के विरुद्ध है।

Ramchandra Saini
Published on: 7 Nov 2023 6:30 AM GMT
X

भरत मिलाप कार्यक्रम में हुआ अश्लील डांस (Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में भरत मिलाप कार्यक्रम के दौरान चल रही रामलीला को रोककर बार बालाओं का अश्लील गानों पर डांस कराया गया। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। अश्लील गानों पर डांस का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने तंज कसते हुए कहा सनातन धर्म यही है।

जिले के सोशल मीडिया में बार बालाओं के डांस का वीडियो वायरल होने पर जब जानकारी की गई तो पता चला कि यह वायरल वीडियो असोथर कस्बा का है, जहां बीते दिन भरत मिलाप कार्यक्रम का आयोजन मंडी समिति के मैदान में किया गया था। रामलीला के दौरान भीड़ को रोकने के लिए आयोजकों ने अश्लील गानों पर बार बालाओं का डांस शुरू कर दिया।


बार बालाओं का डांस देखने के लिए युवा काफी उत्साहित रहे। बताया जा रहा है कि बार बालाओं के भरत मिलाप के दौरान डांस कराने पर लोगों ने चुटकी लिया और कहा यही सनातन धर्म है। हालांकि इस मामले में कार्यक्रम के आयोजक से बात करनी चाही लेकिन किसी ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। बजरंग दल सहित हिन्दू संगठनों ने इस तरह से भरत मिलाप कार्यक्रम में बार बालाओं का अश्लील गानों पर डांस कराने पर नाराजगी जाहिर किया और कहा कि यह हमारे सनातन धर्म के विरुद्ध है। इस तरह के कार्यक्रम से आयोजकों को बचना चाहिए। क्योंकि, इससे समाज में गलत संदेश जाता है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story