TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Fatehpur News: इंजन में शॉर्ट सर्किट से डंफर में लगी भीषण आग, ट्रक जलकर खाक, चालक ने कूदकर बचाई जान

Fatehpur News: चालक के सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची । फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

Ramchandra Saini
Published on: 25 Sep 2024 7:35 AM GMT
fire broke out in a dumper
X

इंजन में शॉर्ट सर्किट से डंफर में लगी भीषण आग   (फोटो: सोशल मीडिया )

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में गिट्टी लादकर आ रहा डंफर ट्रक में शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग लगते ही चालक ने कूदकर जान बचाई और जबतक आग बुझाने का प्रयास हुआ आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग से ट्रक पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। चालक की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वही जब ट्रक में आग लगी तो बहुत से लोग मदद करने के बजाए वीडियो बनाने में लगे रहे।

जिले के ललौली थाना क्षेत्र के दतौली के पास आज सुबह करीब 9 बजे के आस पास बाँदा की ओर से फतेहपुर की ओर आ रही डंफर ट्रक के इंजन में शार्ट सर्किट होने से आग लग गई। आग लगते ही चालक हरिनाम पुत्र श्रीराम निवासी पुनिया थाना शोहबाद जिला हरदोई ने कूदकर अपनी जान बचाई। चालक ने आस पास मौजूद लोगों के मदद से आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन जबतक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और ट्रक को अपनी चपेट में लेते हुए जलाकर राख कर दिया।

इंजन से धुआं निकलने लगा

चालक के सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची । फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर काबू पाया। चालक हरिनाम ने बताया कि वह सुबह कबरई से गिट्टी लेकर रायबरेली जा रहा था तभी इंजन से धुआं निकलने पर जबतक ट्रक को रोकता आग लग गई। जब हमने कुछ लोगों से मदद मांगी तो मदद तो नही मिली लेकिन वीडियो बनाने में लगे रहे। पास के एक होटल से आये कुछ लोगों ने जरूर मदद की लेकिन देर हो चुकी थी और ट्रक जल चूका था।

चौकी प्रभारी दतौली ने बताया कि डंफर ट्रक में आग लगने से ट्रक जलकर खाक हो गया है। चालक कूदकर अपनी जान बचा पाया। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है। चालक ने इंजन में शार्ट सर्किट से आग लगने की बात कही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story