×

Fatehpur News: गंगा नदी में नहाते समय डूबे चार दोस्त, ग्रामीणों ने तीन को बचाया, एक की तलाश जारी

Fatehpur News: फतेहपुर में चार दोस्त गंगा नदी नहाने गए थे। नहाते समय गहरे पानी में जाने पर डूबते हुए एक दूसरे को बचाने के प्रयास में चार दोस्त डूब गए। चीख पुकार सुनकर घाट पर मौजूद नाविकों ने पुलिस को सूचना दिया।

Ramchandra Saini
Published on: 31 March 2024 11:19 AM GMT
Fatehpur News
X

Fatehpur News (Pic:Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में चार दोस्त गंगा नदी नहाने गए थे। नहाते समय गहरे पानी में जाने पर डूबते हुए एक दूसरे को बचाने के प्रयास में चार दोस्त डूब गए। चीख पुकार सुनकर घाट पर मौजूद नाविकों ने पुलिस को सूचना दिया। ग्रामीणों के मदद से पुलिस ने जाल डालकर गंगा नदी से तीन दोस्तों ने को बचा लिया। एक युवक के तलाश के लिए गोताखारों के मदद सेट पुलिस तलाश में जुटी है।

गोताखारों के मदद से अन्य की तलाश जारी

खागा कोतवाली क्षेत्र के खासमऊ गांव के रहने वाले चार दोस्त प्रिंस सिंह पुत्र जसवीर सिंह 16 वर्ष, अनुज सिंह पुत्र उदयवीर सिंह 19 वर्ष, आकाश द्विवेदी पुत्र धर्मचंद 19 वर्ष और अजय सिंह पुत्र स्व-जगत नारायण सिंह 19 वर्ष सुबह 10 बजे सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के नौबस्ता घाट गंगा नदी नहाने गए थे। गंगा नदी में नहाते समय चारों दोस्त गहरे पानी में चले गए। इसी बीच प्रिंस सिंह गहरे पानी में डूबने लगा। जिसको बचाने के लिए चारों दोस्त एक दूसरे की मदद करते हुए पानी में डूब गए। डूबते समय चीख पुकार सुनकर घाट पर मौजूद नाविकों ने पुलिस को सूचना दिया। सूचना पर पहुची पुलिस ने ग्रामीणों के मदद से नदी में जाल डालकर तीन युवक अनुज सिंह, अजय सिंह और आकाश द्विवेदी को बचा लिया।

घटनास्थल पर पहुंचे एसडीएम और डीएसपी

करीब 5 घंटे से नदी में डूबे प्रिंस सिंह के तलाश के लिए पुलिस गोताखारों के मदद से तलाश में जुटी है। थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि गंगा नदी में नहाते समय 4 दोस्त डूब गए थे जिसमें तीन युवक को बचा लिया गया है और एक युवक की तलाश की जा रही है। युवकों के डूबने की खबर पर एसडीएम और डीएसपी खागा मौके पर पहुंचे और कई टीम को तलाश के लिए नदी में लगाया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story