×

Fatehpur News: खाना बनाते समय आग लगने से गैस सिलेंडर फटा, मां और दो बच्चों की मौत

Fatehpur News: हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने तीनों को कानपुर हैलट अस्पताल रेफर किया लेकिन रास्ते में ही तीनों ने दम तोड़ दिया।

Ramchandra Saini
Published on: 15 Oct 2023 4:03 PM GMT
Gas cylinder burst due to fire while cooking, mother and two children died
X

खाना बनाते समय आग लगने से गैस सिलेंडर फटा, मां और दो बच्चों की मौत: Photo-Newstrack

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में घर पर खाना बनाते समय लीकेज गैस सिलेंडर में आग लगने से महिला और उसके दो मासूम बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग दौड़ कर पहुंचे और किसी तरह गैस सिलेंडर को बाहर फेंककर सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। तीनों की हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने कानपुर हैलट रेफर कर दिया। जहां देर शाम तीनों की मौत हो गई।

लीकेज गैस सिलेंडर में ब्लास्ट

जिले के ललौली थाना क्षेत्र के खटौली गांव के रहने वाले उमेश कुमार विश्वकर्मा की 32 वर्षीय पत्नी अल्का घर पर खाना बना रही थी तभी लीकेज गैस सिलेंडर होने से उसमें आग लग गई। आग की चपेट में आने से महिला जलने लगी और उसी बीच महिला के दो बच्चे परी 3 वर्ष व गौरव विश्वकर्मा 5 वर्ष भी आग के चपेट में आ गए। चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और गैस सिलेंडर को घर से बाहर फेंकते हुए झुलसे माँ बच्चों को 108 एम्बुलेंस के मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।


ट्रामा सेंटर में डॉक्टर ने तीनों की हालत गंभीर देखकर कानपुर हैलट के लिए रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर में तैनात डॉक्टर श्रद्धाराज ने बताया कि गैस पर खाना बनाते समय सिलेंडर फटने से आग लगने से माँ और उसके दो बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए हैं। सभी की हालत गंभीर होने पर कानपुर हैलट रेफर कर दिया गया है। जहां रास्ते में दोनों बच्चों की मौत हो गई तो वहीं हैलट अस्पताल के पास महिला ने भी दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि महिला का पति उमेश कुमार विश्वकर्मा अन्य राज्य में प्राइवेट काम करता है।


महिला और उसके दो बच्चे की मौत

थाना प्रभारी चंद्र भूषण सिंह ने बताया कि खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में आग लगने से महिला और उसके दो बच्चे झुलसे गए थे जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। मौके पर हल्का प्रभारी को भेजा गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story