Fatehpur News: तेज रफ्तार दो बाइकों की जोरदार टक्कर, तीन की मौत

Fatehpur News: हेलमेट न पहने से एक मौके पर और दो युवकों ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Ramchandra Saini
Published on: 13 Oct 2024 3:50 AM GMT
Fatehpur News
X

Fatehpur News (Pic: Social Media)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई और दो घायलों ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि तीनों दशहरा पर्व पर रावण वध देखकर घर वापस जा रहे थे। हादसे में घायल दोनों युवकों को 108 एम्बुलेंस के मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई और पुलिस ने तीनों मृतकों के परिजनों को जानकारी दे दी।

तीन की मौत

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर-प्रयागराज हाइवे पर बड़े पुल के आगे तेज रफ्तार में दो बाइक सवारों की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज रही कि एक बाइक सवार युवक पिंटू पुत्र गुलाब निवासी शहर आबू नगर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई और दूसरे बाइक पर सवार अतर सिंह पुत्र राम किशोर यादव और राजेश लोधी पुत्र राजाराम निवासी मदारी पुर कला मजरे चक मुगल गंभीर रूप से घायल हो गए। रास्ते से निकल रहे लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सिर पर लगी थी काफी चोट

बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार दो युवक दशहरा पर्व रात करीब 11 बजे के आस पास निकलने वाली झांकी देखकर घर जा रहे थे तभी हादसा हो गया। कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय ने बताया कि हाइवे पर दो बाइकों की टक्कर में तीन युवक घायल हुए थे जिनको सूचना मिलने के 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भी भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। बाइक सवार दोनों युवकों ने हेलमेट नहीं पहना था। हादसे के बाद सिर पर काफी चोट लगने से खून बह गया था। अगर हेलमेट पहने होते तो शायद जान बच जाती।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story