Fatehpur News: 25 हजार रुपए का इनामी हिस्ट्रीशीटर पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, चोरी की बाइक बरामद

Fatehpur News: ऑपरेशन लंगड़ा के तहत पुलिस और एसओजी टीम के साथ एक शातिर अपराधी 25 हजार रुपए का इनामिया हिस्ट्रीशीटर मुठभेड़ में घायल हो गया।

Ramchandra Saini
Published on: 21 Aug 2024 3:47 AM GMT
Fatehpur News
X

Fatehpur News (Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में शातिर अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान ऑपरेशन लंगड़ा के तहत पुलिस और एसओजी टीम के साथ एक शातिर अपराधी 25 हजार रुपए का इनामिया हिस्ट्रीशीटर मुठभेड़ में घायल हो गया। घायल को नजदीकी अस्पताल में पुलिस ने भर्ती कराया है और मौके से चोरी की बाइक, कारतूस व तमंचा बरामद किया है। पुलिस मुठभेड़ के सूचना पर मौके पर पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम को एसपी ने 25 हजार रुपए का पुरस्कार दिया है।

पुलिस मुठभेड़ में अपराधी घायल

जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के इन्द्रों पुलिया से असोथर जाने वाली नहर पटरी के पास चक काजीपुर गांव के पास थाना प्रभारी विनोद मिश्रा और एसओजी प्रभारी विनोद कुमार यादव टीम के साथ अपराध रोकने के लिए चेकिंग कर रहे थे। तभी एक बाइक पर एक व्यक्ति आता दिखा तो पुलिस टीम ने रुकने के इशारा किया। जिस पर बाइक मोड़कर भागते समय बाइक फिसलकर गिर जाने पर बाइक सवार ने पुलिस टीम से घिरता देखकर तमंचा से फायरिंग शुरू कर दिया। जिस पर पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग किया और दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग के बाद एक गोली अपराधी के पैर पर लगने से घायल हो गया। पुलिस टीम ने घायल अपराधी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। मुठभेड़ के सूचना पर पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल मौके पर पहुचे और मुठभेड़ स्थल का जायजा लिया।

एसपी ने दी जानकारी

पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया कि पुलिस और एसओजी टीम के साथ मुठभेड़ में घायल शातिर अपराधी सैफउल्ला पुत्र इस्लामुद्दीन निवासी शोहदमऊ 30 वर्ष के ऊपर जिले के अलग अलग थानों पर करीब 12 मुकदमा दर्ज है। इसके ऊपर गैंगस्टर, अंतर्जनपदीय चोरी व हिस्ट्रीशीटर के साथ पंजीकृत गैंग का सदस्य भी है। इसके ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस टीम को सूचना मिली कि यह किसी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहा है। मुठभेड़ के बाद मौके से एक तमंचा कारतूस व चोरी की बरामद किया गया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story