Fatehpur News: फांसी के फंदे से झूलता मिला कंकाल, प्रेमी की आत्महत्या के बाद से गायब थी युवती

Fatehpur News: जंगल से फांसी लगा कंकाल युक्त युवती का शव मिलने से ग्रामीणों के बीच हड़कंप मच गया और पूरे क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाओं के बीच सनसनी फैल गई है।

Ramchandra Saini
Published on: 1 July 2024 5:27 PM GMT
Skeleton found hanging from a noose, girl was missing since lovers suicide
X

फांसी के फंदे से झूलता मिला कंकाल, प्रेमी की आत्महत्या के बाद से गायब थी युवती: Photo- Newstrack

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत सैंबसी गांव के जंगल में एक युवती का पेड़ से फांसी लगा कंकाल युक्त शव पुलिस ने बरामद किया है। जिसकी शिनाख्त भी हो गई है। जंगल से फांसी लगा कंकाल युक्त युवती का शव मिलने से ग्रामीणों के बीच हड़कंप मच गया और पूरे क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाओं के बीच सनसनी फैल गई है।

जानकारी के अनुसार हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सैंबसी गांव के जंगल से ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने पेड़ पर फांसी के फंदे से झूल रही कंकाल युक्त लड़की का शव बरामद किया है। कंकाल युक्त लड़की का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है और इस मामले में ग्रामीण कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं। वही जंगल में युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई है।

युवती के शव की शिनाख्त हुई

उधर हुसैनगंज थानाध्यक्ष राम केवल पटेल ने बताया कि युवती के शव की शिनाख्त शकूरपुर गांव के मुन्ना कोरी की 18 वर्षीय पुत्री लक्ष्मी देवी के रूप में कर ली गई है। उन्होंने बताया कि युवती के परिजनों द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई है।

उनका यह भी कहना है कि युवती की मौत कैसे हुई इसका रहस्य पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुल पाएगा। यहां पर आपको यह भी बताना जरूरी है कि बीती 13 जून की देर शाम आनंद पाल के 19 वर्षीय पुत्र विष्णु का शव शकूरपुर गांव से ही एक पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला था।

इस मामले में मृतक युवक के परिजन हुसैनगंज पुलिस पर हत्या का मुकदमा दर्ज न करने को लेकर काफी आक्रोशित थे और जब इंसाफ मिलता ना दिखा तो कलेक्ट्रेट में एक सैकड़ा ग्रामीणों के साथ आमरण अनशन शुरू कर दिया। जिसके बाद उच्चाधिकारियों को निर्देश पर हुसैनगंज पुलिस को विष्णु की हत्या का नामजद मुकदमा दो लोगो के विरुद्ध दर्ज करना पड़ा था।

ग्रामीणों का कहना है कि विष्णु की हत्या हुई है

इस मामले में ग्रामीणों का दबी जुबान कहना रहा की विष्णु की हत्या के लिए जिस मुन्ना कोरी को नामजद किया गया है वह मृतका लक्ष्मी देवी का पिता है। विष्णु का शव शकूरपुर एवं लक्ष्मी देवी का शव सैंबसी गांव के जंगल से बरामद होने को लेकर ग्रामीणों के बीच सनसनी फैली हुई है और तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार सुर्खियां बना हुआ है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story