Fatehpur News: जमीनी विवाद में दो पक्ष में चले लाठी-डंडे, तीन घायल, 6 पर मुकदमा

Fatehpur News: प्रार्थना पत्र के आधार पर मारपीट करने वाले छह लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Ramchandra Saini
Published on: 29 July 2024 9:21 AM GMT
Fatehpur News
X

दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट। (Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। दोनों ओर से लाठी डंडे और कुल्हाड़ी से एकदूसरे पर हमला कर दिया। काफी देर तक मारपीट होती रही। मारपीट का किसी ग्रामीण ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही घायलों का मेडिकल कराया गया है।

तीन गंभीर रूप से घायल

जिले के सोशल मीडिया में दो पक्ष के बीच मारपीट का वीडियो वायरल होने पर जानकारी किया गया तो मालूम पड़ा कि यह वीडियो बकेवर थाना क्षेत्र के बाका अकबराबाद गांव का है। जहां जमीनी विवाद घूर गड्ढा डालने वाली जगह को लेकर मारपीट किया गया। इस मारपीट में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दोनों ओर से किस तरह से लाठी डंडे और कुल्हाड़ी से एक दूसरे पर हमला किया जा रहा है। वीडियो में महिलाएं भी हाथ में लाठी से मारपीट करते नजर आ रही है।

दोनों पक्षों में जमकर मारपीट

थाना प्रभारी कांति सिंह ने बताया कि एक पक्ष से पीड़ित राजू पुत्र चंद्रपाल ने प्रार्थना पत्र दिया कि 28 जुलाई दिन रविवार की सुबह 6 बजकर 30 मिनट पर मेरे बड़े भाई सुरेश खेत से घर आ रहे थे तभी रास्ते पर गांव के जय प्रताप, श्रीप्रताप, धेनू सिंह, सुशील सिंह, सुनील सिंह और राम करन सिंह ने रोककर भाई पर लाठी डंडे और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। भीषण हमले में भाई घायल हो गया। भाई के सिर और शरीर के अन्य जगह गंभीर चोट लगी है।

जल्द होगी गिरफ्तारी

प्रार्थना पत्र के आधार पर मारपीट करने वाले जय प्रताप, श्रीप्रताप, धेनू सिंह, सुशील सिंह, सुनील सिंह और राम करन सिंह पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही घायलों का मेडिकल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जल्द ही फरार चल रहे आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story