TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Fatehpur News: घायल छात्रा की मौत, हजारों की भीड़ सड़कों पर, प्रधानाचार्य की गिरफ्तारी पर अड़े लोग

फतेहपुर में 25 सितंबर की सुबह इंटर की छात्रा से बस चालक के द्वारा छेड़खानी और प्रधानाचार्य से शिकायत करने पर प्रधानाचार्य के द्वारा पिटाई से परेशान होकर कॉलेज की दूसरी मंजिल से छात्रा ने कूदकर जान दे दी। मामले में छात्रा को न्याय दिलाने के लिए सड़कों पर लोग उतर ले आएं

Ramchandra Saini
Published on: 28 Sep 2024 3:10 PM GMT
Fatehpur News: घायल छात्रा की मौत, हजारों की भीड़ सड़कों पर, प्रधानाचार्य की गिरफ्तारी पर अड़े लोग
X

छात्रा को न्याय दिलाने की मांग को लेकर सड़कों पर उतरे लोग (Newstrack)

Fatehpur News: यूपी में फतेहपुर के खागा कस्बे स्थित एक इंटर कालेज में विगत 25 सितंबर की सुबह इंटर की छात्रा से बस चालक के द्वारा छेड़खानी और प्रधानाचार्य से शिकायत करने पर प्रधानाचार्य के द्वारा पिटाई से आहत होकर कॉलेज की दूसरी मंजिल से कूद कर जान देने के प्रयास में छात्रा की आज इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में आज शाम 6 बजे छात्रा को न्याय दिलाने के लिए कस्बे के लोगों ने इकट्ठा होकर कैंडल मार्च निकाला और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। लोगों की मांग है कि आरोपी प्रधानाचार्य को गिरफ्तार किया जाए। इस मांग को लेकर सड़क मार्ग को जाम कर दिया गया।

कैंडिल मार्च निकालकर छात्रा को न्याय दिलाने की मांग

छात्रा को न्याय दिलाने के लिए लोगों की मांग रही कि बस ड्राइवर को पुलिस ने पकड़ लिया लेकिन स्कूल के प्रधानाचार्य ने जिले से भगा दिया। कैंडल मार्च में शामिल जय नारायण मौर्या ने कहा कि जिस तरह से शिक्षा के मंदिर में लड़कियों सुरक्षित नहीं हैं। ड्राइवर को गिरफ्तार कर पुलिस ने पल्ला झाड़ लिया लेकिन आरोपी प्रधानाचार्य जिसने शिकायत के बाद बस चालक का पक्ष लेते हुए बेटी के साथ मारपीट की थी उसको बचाने का काम कर रही है। जबकि बस चालक कई बार इस तरह की हरकत कर चुका था।

लोगों गुस्सा इस कदर है कि मौके पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को बुलाने की मांग भी कर रहे हैं। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि पिता की तहरीर पर आरोपी चालक शिव शरन सिंह और प्रधानाचार्य राज कपूर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और एक आरोपी चालक को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की गई है।

आपको बता दें कि 25 सितंबर के दिन जब छात्रा ने कॉलेज से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया था, उसके एक दिन पहले छात्रा के पिता और भाई चालक की शिकायत करने जब गए थे तो प्रधानाचार्य ने और किसी वाहन से आने जाने की बात कही थी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story