Fatehpur News: पैमाइश के नाम पर रिश्वत लेते कानूनगो का वीडियो वायरल

Fatehpur News: राजस्व विभाग में भ्रष्टाचार इस कदर चरम पर है कि तहसील में बिना पैसा दिए कोई काम नहीं हो सकता है। राजस्व विभाग के कानूनगों का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुआ है।

Ramchandra Saini
Published on: 7 July 2024 3:17 PM GMT (Updated on: 7 July 2024 3:38 PM GMT)
X

Fatehpur News (Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में राजस्व विभाग में भ्रष्टाचार इस कदर चरम पर है कि तहसील के किसी भी काम के लिए बिना पैसा दिए कोई काम नही होता है। वहीं राजस्व विभाग के कानूनगों का रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। किसी काम को लेकर एक व्यक्ति से पैसा लेते वीडियो वायरल होने के बाद राजस्व विभाग के कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है। कानूनगों का रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। मालूम हो कि रिश्वत लेने वाले कानूनगों सदर तहसील में तैनात है। वह किसी काम को लेकर एक व्यक्ति से रिश्वत लेते हुए कैमरे में कैद हो गए। हालांकि न्यूज़ ट्रैक इस वीडियो की पुष्टि नही करता है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रिश्वत की रकम लेने के बाद कानूनगों दो बार गिनते नजर आ रहे है।

वही वीडियो बनाना वाला बोल रहा है कि जिस काम के लिए पैसा दिया जा रहा वह आपका काम है। फिर भी काम हो जाये तो बेहतर है। इस पर रिश्वत लेने वाले कानूनगों के द्वारा कहा जा रहा है कि अब कोई पैसा नहीं लगेगा। रिश्वत लेते वीडियो वायरल होने के बाद अभी तक किसी अधिकारी का कोई बयान नहीं आया है। आपको बता दें कि जिले में इस समय राजस्व विभाग काफी सुर्खियों में चल रहा है। अभी तक रिश्वत लेते हुए जिले में कोई लेखपाल और कानूनगों पर कार्यवाही की जा चुकी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story