×

Fatehpur News: गैर बिरादरी के होने से परिजनों ने शादी से किया इनकार, प्रेमी युगल ने खाया जहर, हालत गंभीर

Fatehpur News: गांव में दोनों ने मिलकर जहर खा लिया। जब इस बात की जानकारी दोनों के परिवार के लोगों को लगी तो मौके पर पहुँचे और प्रेमी युगल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Ramchandra Saini
Published on: 5 Jan 2024 6:50 AM GMT
Fatehpur News: गैर बिरादरी के होने से परिजनों ने शादी से किया इनकार, प्रेमी युगल ने खाया जहर, हालत गंभीर
X

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले के हुसैनगज थाना क्षेत्र के असनी गांव के रहने वाले गणेश का 23 वर्षीय पुत्र विजय शंकर सोनकर का प्रेम प्रंसग रानी देवी(कहार) 18 वर्ष निवासी महखेड़ा लालगंज के साथ कई सालों से चल रहा था।प् रेमी युवक विजय शंकर केरल में पानी वाली नाव में नौकरी करता था।गुरुवार को केरल से गांव आया था। गांव आने के बाद प्रेमिका को जानकारी दिया तो प्रेमिका उससे मिलने प्रेमी के गांव पहुंच गई।

गांव में दोनों ने मिलकर जहर खा लिया। जब इस बात की जानकारी दोनों के परिवार के लोगों को लगी तो मौके पर पहुँचे और प्रेमी युगल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में डॉक्टर ने दोनों की हालत गंभीर देखकर कानपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

युवती की शादी कहीं तय होने पर प्रेमी केरल से घर आया

युवक की माँ धन्नो देवी ने बताया कि बेटा केरल से गुरुवार को घर आया था। शाम को जानकारी मिली कि बेटे ने जहर खा लिया और जब हम लोग पहुंचे तो दोनों अगल बगल में जहर खाकर पड़े थे। रात में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके बाद जिला अस्पताल में लेकर आये जहां से दोनों को कानपुर रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि युवती की शादी कहीं तय होने पर प्रेमी केरल से घर आया था और दोनों ने जहर खा लिया।

इस मामले में थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि युवक युवती के जहर खाने की जानकारी परिवार के लोगों ने दिया था।दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था और गैर बिरादरी के होने से शायद शादी में कोई दिक्कत हो रही थी।इस लिए जहर खा लिया है फिर भी जांच की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story