Fatehpur News: प्रेमी युगल ने किया जहरीला पदार्थ का सेवन,खेत में बेसुध हालात में परिजनों को मिले,हालत गंभीर

Fatehpur News: प्रेमी युगल रिश्तेदार हैं और काफी समय से उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था, किंतु इस प्रेम- प्रसंग से प्रेमी युगल के परिजन नाराज चल रहे थे

Ramchandra Saini
Published on: 17 July 2024 11:30 AM GMT
Fatehpur News - Photo- Newstrack
X

Fatehpur News - Photo- Newstrack

Click the Play button to listen to article

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में एक प्रेमी युगल द्वारा जहर खाने का मामला प्रकाश में आया है। परिजनों के अनुसार प्रेमी युगल रिश्तेदार हैं और काफी समय से उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था, किंतु इस प्रेम- प्रसंग से प्रेमी युगल के परिजन नाराज चल रहे थे और उनके मिलने- जुलने में भी रोक लगा दी थी जिसके चलते प्रेमी युगल ने जहर खा कर जान देने का प्रयास किया है। गनीमत यह रही की प्रेमी युगल के जहर खाने की सूचना समय रहते प्रेमिका के परिजनों को मिल गई और प्रेमिका के परिजनों ने आनन-फानन में दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों की हालत गंभीर बताई जाती है।



जिले के ललौली थाना क्षेत्र अंतर्गत अढ़ावल गांव निवासी शिव मोहन की पुत्री पार्वती 17 वर्ष व जाफरगंज थाना क्षेत्र के जमरौली गांव निवासी रामकिशोर के पुत्र कृष्णा 20 वर्ष के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, किंतु इस रिश्ते से प्रेमी एवं प्रेमिका दोनों परिवारों के लोग संतुष्ट नहीं थे और उनके मिलने -जुलने में भी रोक लगा दी थी जिससे दु:खी होकर प्रेमी युगल ने जान देने का निर्णय ले लिया और आज प्रेमी कृष्णा प्रेमिका के गांव अढ़ावल पहुंचा और एक खेत में जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। जहरीला पदार्थ खाने से प्रेमी प्रेमिका की हालत बिगड़ गई और वह खेत में बेसुध हालत में पड़े मिले। गनीमत तो यह रही कि खेत में काम करने गए लोगों ने बेसुध हालात में पड़े प्रेमी युगल को देख लिया और प्रेमिका के परिजनों को इसकी जानकारी दी, जिस पर प्रेमिका के परिजन मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार कर रहे चिकित्सक के अनुसार दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story